27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कभी Akshay को ‘गे’ समझती थीं डिंपल कपाड़िया, Twinkle से शादी के लिए रखी थी ये अजीब शर्त

Akshay और ट्विंकल की शादी को पूरे 19 साल हो गए हैं. जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थी, इसलिए शादी के पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के टॉप एक्टरों में से एक माने जाते हैं. अब तक फैंस उन्हें एक रोमांटिक, एक्शन और कॉमिक हीरो के रोल में देख चुकी है और सारे किरदारों में वो फिट बैठते है. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में अक्षय एक जिम्मेदार बेटे, भाई, पति और पिता के रूप में नजर आते हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को पूरे 19 साल हो गए हैं. अब उनकी शादी से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थी, इसलिए शादी के पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी.

Also Read: शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स पहनकर Sunny Leone ने घर में ऐसे लगाया पोछा, Video Viral

दरअसल, ये बात 2016 की है, जब अक्षय और ट्विंकल करन जौहर के शो कॉफी विद करन’ में गेस्ट बने थे. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था. शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती थी. उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं. इसके बाद जब हमारी शादी के बात शुरू हुई तो उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई.

जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ आने वाली थी. ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म सफल होगी. ट्विंकल ने अक्षय से कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया. लेकिन डिंपल इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं.

Also Read: Shahrukh Khan लेकर आ रहे हैं हॉरर वेब सीरीज Betaal, जानें Netflix पर कब होगी रिलीज

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा. इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई. इस एक साल में ट्विंकल ने अक्षय के खानदान में किसे क्या बीमारी है, उनके परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, किसकी किस बीमारी से मौत हुई थी. इन सब के बारे में पूरा रिकॉर्ड चेक किया था. ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने अक्षय से शादी के फायदों और नुकसान की भी एक लिस्ट बनाई थी. फायदों की लिस्ट में पहला पॉइंट था- वेल सेटल्ड. जिसके बाद अक्षय-ट्विंकल ने जनवरी 2001 में शादी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें