25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Weekend Watchlist में ऐड करें ये 5 फिल्में और सीरीज, बोरडम की हो जायेगी छुट्टी

Weekend Watchlist: अगर इस वीकेंड आपकी बोरियत दूर करने का नही है कोई प्लान तो परेशान मत होइए क्योंकि जुलाई में आपके एंटरटेनमेंट का पूरा बंदोबस्त ओटीटी पर हो चुका है. आज हम आपको उन फिल्मों और सीरीज के नाम बताएंगे, जिन्हें आप इस वीकेंड वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

Weekend Watchlist: जुलाई में थिएटर्स और ओटीटी पर बैक टू बैक जबरदस्त फिल्मों और सीरीज ने एंट्री ली है, जिसमें एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और थ्रिल सबकुछ देखने को मिल जाएगा. ऐसे में इस वीकेंड आपके बोरडम की छुट्टी करने के लिए इन फिल्मों और सीरीज के नाम बताएंगे, जिन्हें आप अपने वीकेंड वॉच लिस्ट में ऐड कर सकते हैं.

मिर्जापुर 3

गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर की निर्देशित मिर्जापुर 3 हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इस सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शक बड़े ही इंतजार कर रहे थे. अब जबकि सीरीज रिलीज हो गई है, तो इस वीकेंड इसे देखना बिल्कुल ना भूलें. इस सीजन की कहानी कालीन भैया और गुड्डू पंडित के बीच चल रहे मुकाबले के इर्द गिर्द घूमती है.

गरूड़न

आर एस दुरई सेंथिलकुमार की निर्देशित फिल्म गरूड़न एक तमिल एक्शन फिल्म है. इस फिल्म के मुख्य किरदार सूरी, एम. शशिकुमार और उन्नी मुकुंदन हैं. यह फिल्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है.

Also Read बॉलीवुड की इन 5 सीरियल किलर पर आधारित फिल्मों को देख, सिर चकरा जाएगा

रौतू का राज

आनंद सूरापुर की निर्देशित फिल्म रौतू का राज की कहानी सेवाधाम स्कूल में हुए अचानक वार्डन की मौत के इर्द गिर्द घूमती है. जिसकी जांच इंस्पेक्टर नेगी कर रहे होते हैं, जो पीटीएसडी नामक बीमारी से जूझ रहा होता है. यह फिल्म जी5 पर उपलब्ध है. फिल्म में इंस्पेक्टर का किरदार नवाजूदीन सिद्दीकी निभा रहे हैं.

शर्मा जी की बेटी

ताहिरा कश्यप खुराना की निर्देशित शर्मा जी की बेटी में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामि खेर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर जाकर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी महिलाओं से जुड़े मुद्दों के इर्द गिर्द घूमती है.

Also Read डेट नाइट को अपने पार्टनर के साथ और भी खूबसूरत बनाने के लिए वॉचलिस्ट में एड करें ये 6 फिल्में

किल

निखिल भट्ट की निर्देशित फिल्म किल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में राघव जुयाल, लक्ष्य, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मनिकतला हैं. किल फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें