24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेट नाइट को अपने पार्टनर के साथ और भी खूबसूरत बनाने के लिए वॉचलिस्ट में एड करें ये 6 फिल्में

Romantic Movies For Date Night: पार्टनर के साथ कर रहे हैं डेट नाइट का प्लान, तो आज ही वॉच लिस्ट में ऐड करें बॉलीवुड की इन रोमांटिक फिल्मों को, जो आपके मनोरंजन का डोज बढ़ा देंगी और आपको आपके पार्टनर के क्लोज कर देंगी.

Romantic Movies For Date Night: वही 9 टू 5 की जॉब, वही बॉस के ताने, वही टाइम न देने को लेकर पार्टनर की चिक-चिक. अब आपके ऑफिस टाइमिंग और बॉस का इलाज तो हम कर नहीं सकते लेकिन आपके पार्टनर की चिक-चिक को शांत जरूर कर सकते हैं. अब आप सोचेंगे की कैसे? तो बता दें कि आज हम आपको कुछ ऐसी रोमांटिक फिल्मों के नाम बताएंगे, जिन्हें आप अपनी डेट नाइट पर अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं. इससे आप दोनों को शाम और भी खूबसूरत होगी और आपका मूड लाइट हो जाएगा. तो जल्दी कर लें इन फिल्मों को वॉच लिस्ट में शामिल.

लापता लेडीज

किरण राव की निर्देशित रोमांटिक फिल्म लापता लेडीज को देख आपके चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी और आपके रिश्ते में मिठास. इस फिल्म में दीपक और फूल की प्यारी से केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जिसे जया ने अपनी सादगी से पूरा किया है. इस फिल्म को आप  नेटफ्लिक्स पर अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं.

मिस्टर एंड मिसेज माही

शरण शर्मा की निर्देशित रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज महिमा और महिंद्र के स्ट्रगल और प्रेम कहानी को दर्शाती है. इस फिल्म में महिमा और महिंद्र का किरदार जाह्नवी कपूर और राज कुमार राव ने निभाया है. फिल्में के रोमांटिक गाने को सुन आपका मूड काफी लाइट हो जाएगा. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देखकर चिल कर सकते हैं.

Also Read Mirzapur 3 Twitter Review: सोशल मीडिया पर दिखा मिर्जापुर 3 का भौकाल, कालीन भैया के इस सीन पर फैंस की रुक गईं सांसें

इश्क-ए-नादान

अविषेक घोष की निर्देशित साल 2023 की रोमांक्टिक फिल्म इश्क-ए-नादान एक बहुत ही प्यारी सी कहानी को दर्शाती है, जिसमें आशुतोष और रमोना की केमिस्ट्री को दिखाया गया है. इन दोनों की मुलाकात आशुतोष के ऑफिस के पास होती है और इसी के बाद से कहानी में आता है एक मोड़. यह फिल्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हो चुकी है.

हे सीनामिका

अगर आपके पार्टनर को रोम कॉम फिल्में देखना पसंद है तो हे सीनामिका बेस्ट चॉइस है. फिल्म का निर्देशन बृंदा मास्टर ने किया है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में अदिति राव हैदरी, काजल अग्रवाल और दुलकर सलमान हैं. इस फिल्म की कहानी मोना और याज़हान की है, जिनकी शादी हो चुकी है और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. लेकिन कहानी में मोर तब आता है, जब मोना अपने पति के पज्यादा प्यार से तंग आ जाती है और उससे छुटकारा पाना चाहती है. इसके लिए वह दूसरी औरत की मदद तक लेती है. इस फिल्म को भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म से आपको आपके पार्टनर की अहमियत पता चलेगी.

Also Read Reality Shows: वेब सीरीज-फिल्में देखकर हो गए हैं बोर… तो ओटीटी पर इन रियालिटी शोज को बिल्कुल न करें मिस

लव आजकल 2

इम्तियाज अली की निर्देशित रोमांटिक फिल्म लव आज कल की कहानी 2 कपल्स की है, जो अपनी रिश्ते के दौरान पारिवारिक दबाव, अपने करियर, समाज और हार्ट ब्रेक जैसी कई परिस्थितियों से गुजरते हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. इसे देखने के लिए आप नेटफ्लिक्स, जिओ सिनेमा या यूट्यूब पर जा सकते हैं.

लुका चुप्पी

कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन की केमिस्ट्री के दीवाने तो लाखों हैं. ऐसे में इनकी फिल्म लुका चुप्पी को अपने वॉच लिस्ट में एड करना आपको निराश नहीं करेगा. इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर जाकर एंजॉय कर सकते हैं.

Also Read Upcoming Films Of 2024: साल 2024 में रिलीज हो रही इन फिल्मों पर है सबकी नजर, अभी नोट कर लीजिए डेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें