1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urvashi rautela recreate madhubala magic in ek ladki bheegi bhaagi si re created version song watch video actress looking bold in red hot saree sung by ajay keswani and produce by pakhi hegde kishore kumar sry

Urvashi Rautela को देखकर याद आ गईं मधुबाला, रेड साड़ी में ‘Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si’ के रीक्रिएटेड वर्जन में डांस करके एक्ट्रेस ने लगाई आग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्वशी रौतेना का नया डांंस नंबर हुआ वायरल
उर्वशी रौतेना का नया डांंस नंबर हुआ वायरल
Internet

उर्वशी रौतेला का नया गाना एक लड़की भीगी भागी से इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो एक्ट्ररेस मधुबाला के सुपरहिट गाने ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ के रीक्रिएटेड वर्जन में डांस करती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला का यह गाना बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला के एक अपडेटेड अवतार को जीवंत करने की कोशिश कर रही हैं. पुराने गाने की दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला ने अपनी छाप कई दिलों पर छोड़ी थी. आपको बता दें चलती का नाम गाड़ी फिल्म के इस को आए 62 साल हो चुके हैं. गाने के ऑरिजिनल वर्जन में किशोर कुमार और मधुबाला नजर आए थे. उर्वशी रौतेला ने गाने के प्रोमो को पोस्ट किया है जहां वह सफेद पोशाक में पानी में तैर रही थीं.

पाखी हेगड़े से है गाने का खास कनेक्शन

आपको बता दें उर्वशी रौतेला पर फिल्माए इस गीत को भोजपुरी स्टार पाखी हेगड़े द्वारा निर्मित किया गया है. आपको बता दें गाना कुछ मिनट पहले ही Saregama Music ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. फैंस इस गाने में उर्वशी रौतेला की परफोर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में मरून कलर की साड़ी में भीगती हुई रौतेला ने रवीना टंडन के टिप-टिप बरसा पानी सॉन्ग की याद दिला दी. इस गाने को सनम पुरी ने गाया है. इस वीडियो को अब तक 2,060,936 बार देखा जा चुका है.

एक लड़की भीगी भागी सी' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 10 लाख की ड्रेस पहनकर पहंची

पिछले दिनों इस रिक्रिएडेट गीत को लेकर प्रेस कॉफ्रेंस का आयोजन किया गया था. इस मौके परअभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक तस्वीर शेयर की जिसमे उन्होंने एक काले रंग का गाउन पहना हुआ था. इस ड्रेस में प्लंगिंग नैक और पफड स्लीव्स में अभिनेत्री एक रानी की तरह सजी लगी रही थीं. उर्वशी रौतेला ने इसे पिक्चर के साथ कैप्शन में लिखा "2021 से मुझे सुधर और आशीर्वाद की महक आ रही है."

इस ड्रेस की जानकारी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की डिज़ाइनर लोरी के मुताबिक, उन्होने कहा है, "यह एक लंबी पोशाक है - जिसे आप रेड कारपेट पर हाई हील्स के साथ पहन कर बाड़ी आसानी से चल सकते हो इस ड्रेस में स्फटिक है जोकि एक बहुमूल्य चमक देते हैं जिसे अस्वीकार नहीं किया जा सकता है. और इस ड्रेस की कीमत 10 लाख रुपए है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें