1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tiger shroff talks about his relationship with disha patani and says he enjoy working with kriti sanon

Tiger Shroff ने कृति सेनन के साथ काम करने पर कहा ये बात, बताया- Disha Patani के साथ कैसा है उनका रिलेशन

By Divya Keshri
Updated Date
Tiger Shroff
Tiger Shroff
Instagram

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक ऐसे अभिनेता हैं जो कई सफल फिल्में अपने नाम कर चुके हैं. टाइगर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी 3' रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस की बहुत तारीफ की गई थी. अब टाइगर ने एक इंटरव्यू में फिल्म वॉर में अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बताया.

बॉलीवुड हंगामा से एक लाइव चैट के दौरान टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि क्या वह 'हीरोपंती 2' में कृति सेनन के साथ दोबारा नजर आएंगे. इसे लेकर एक्टर ने कहा, "अभी हमारे पास काम करने के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं है. एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाए, तो हम जरूर काम करना चाहेंगगे. लेकिन अभी इस बारे में कहना काफी जल्दी होगा. वह अभी अपने बाकी के कामों में बिजी हैं, इसलिए हमें देखना पड़ेगा.

टाइगर श्रॉफ ने कृति के बारे में आगे बात करते हुए कहा, "मैं कृति के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन अब वह मेरे जैसे किसी व्यक्ति के साथ काम करने के लिए काफी बड़ी स्टार हैं.

एक फैन ने पूछा फिल्म रैबों कब तक आयेगी. इस पर टाइगर ने कहा, 'अभी देश और दुनिया में जैसी हालत है, उसके बाद फिल्म के बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है. वैसे भी वो अभी हीरोपंती 2 को लेकर बिजी है. लेकिन जैसे ही सब कुछ ठीक एक बार ठीक होगा, उसके बाद इस पर सोचा जा सकता है.'

श्रद्धा कपूर के साथ काम करने पर टाइगर बोले, 'उन्हें उनके साथ बहुत मजा आता है. उनके साथ काम करना आसान होता है. हम दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी मिलता है. मैं श्रद्धा से कई घंटे बात कर सकता हूं.' वहीं, दिशा पटानी के बारे में टाइगर कहते है वो दोनों एक स्पेशल रिलेशनशिप शेयर करते है और उनके साथ उनको समय बिताना काफी अच्छा लगता है. बता दें कि दोनों को बॉलीवुड की फिटेस्ट जोड़ी का भी टैग दिया गया है.

फिल्म वॉर में अपनी परफारमेंस के बारे में उन्होंने कहा कि जैसा उन्हें अपने फैंस और लोगों से फीडबैक मिला है, उसके हिसाब से अब तक सारी फिल्मों से मेरी इस फिल्म में अच्छी परफारमेंस थी. उन्होंने ये भी कहा कि लोग उन्हें निगेटिव रोल में देखकर लोग सरप्राइज हो गये. इस रोल पर उन्हें बहुत सारे कमेंटस भी मिले, जो उन्हें कभी हीरो रोल के लिए कभी नहीं मिला.

उनसे जब एक फैन ने पूछा कि वो इतने विनम्र स्वभाव के कैसे है, तब टाइगर कहते है कि वो ऐसे ही है और शायद उन्हें उनके माता-पिता ने अच्छी परवरिश दी है और इसका सारा श्रेय उन्हें ही जाता है. इसके साथ ही वो कहते है कि जब मैं बड़ा हो रहा था तो इस दौरान मैंन लाइफ में बहुत स्ट्रगल देखा है. जब आप बचपन से ये सब देखते आते है तो आप खुद जमीन से जुड़ जाते है. आप लाइफ में कितने भी कामयाब क्यों ना हो जाये पर ये भूलना नहीं चाहिए कि मंजिल तक पहुंचने के लिए आपका साथ कितने लोगों ने दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें