1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show salim sulaiman merchant revealed they didnt talk to each other for 5 years know show details

The Kapil Sharma Show : इस वजह से सलीम-सुलेमान ने 5 साल तक नहीं की थी एक-दूसरे से बात, शो में हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
twitter

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम सुलेमान (Salim–Sulaiman) आ रहे है. कपिल शर्मा अपने टीम औऱ सलीम सुलेमान के साथ शो में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएंगे. शो के दौरान कपिल शर्मा दोनों से कई मजेदार सवाल पूछते है. वहीं, तमाम मस्ती और हंसी-मजाक के बीच यह खुलासा भी हुआ कि इन दोनों भाइयों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की थी.

शो में कपिल शर्मा ने दोनों भाईयों से पूछा की, क्या बचपन में उन्होंने कभी मिलकर या अकेले कोई शरारत की है, तो सलीम में झट से जवाब दिया, "कुछ शरारतें हमने मिलकर की थीं. बता दें कि इन दोनों भाइयों की उम्र में 3 साल का फर्क है.

इस मौके पर दोनों ने पहली बार टेलीविजन पर अपने रिश्ते के बारे में एक बड़ा खुलासा किया. सलीम ने बताया, "मैंने पहले कभी यह नहीं बताया, लेकिन हम दोनों ने 4-5 सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी, और एक छोटी-सी वजह से यह सब हुआ था. मैंने सुलेमान की एक कॉमिक्स फाड़ दी थी." सुलेमान इस बारे में आगे बताते हैं कि, वो कोई आम कॉमिक बुक नहीं थी. असल में वो गोल्डस्पॉट की बोतल के ढक्कनों के पीछे चिपके स्टिकर्स जमा करके बनाई गई थी. क्योंकि उसने इस कॉमिक बुक को फाड़ दिया था, तो मैंने भी उसका हाथ तोड़ दिया था (हंसते हुए)."

सलीम भी अपने भाई से नाराज थे, क्योंकि उनकी वजह से ही उनका हाथ फैक्चर हो गया था, जिसे ठीक होने में 4 महीने लगे. उससे भी बुरा तो यह हुआ कि सलीम ने उसी वक्त पियानो सीखना शुरू किया था और उसी मौके पर इस घटना की वजह से उन दोनों की लड़ाई हो गई थी. अंत में सलीम ने कहा, "लेकिन जब हम दोबारा मिले, तो ऐसे मिले जैसे दो जिस्म एक जान... सलीम-सुलैमान!"

वहीं, सलीम-सुलेमान ने शो में बताया कि उन्होंने चक दे इंडिया गाने को कैसे तैयार किया. सुलेमान ने बताया कि हमने काफी गहराई से इस गाने पर काम किया, लेकिन प्रोड्यूसर्स को यह गाना पसंद नहीं आया. इसके बाद हमने इस गाने के करीब 7-8 वर्जन बना दिए. उसी वक्त सुलेमान ने मुझसे कहा, 'कोशिश करते हैं... कुछ करते हैं... कुछ करते हैं... और इस तरह 'कुछ करिए... कुछ करिए' बन गया। हमने उसी वक्त इस फिल्म के लेखक जयदीप साहनी से संपर्क किया, जिन्होंने इस लाइन से हमारी मदद की - 'कुछ करिए... कुछ करिए... नस नस मेरी खोले. उसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया!

बता दें कि लॉकडाउन के बाद शो के पहले एपिसोड के गेस्‍ट सोनू सूद बने थे. पिछले वी‍केंड कपिल शर्मा अपनी टीम के लोगों और उनके परिवारवालों का स्‍वागत किया था. शो में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा नजर आये थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें