1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kapil sharma asked prithvi shaw about his girlfriend cricketer reaction bud

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से गर्लफ्रेंड को लेकर पूछा सवाल, क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का शो में वेलकम करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
the kapil sharma show
the kapil sharma show
instagram

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का शो में वेलकम करेंगे. एपिसोड के दौरान कपिल पृथ्वी से यह पूछकर उनकी खिंचाई नजर आएंगे कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड हैं. मंगलवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंस्टाग्राम हैंडल ने द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है.

वीडियो की शुरुआत शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के वेलकम से होती है. उन्होंने शिखर की टांग खींचते हुए उनसे पूछा, “शिखर पाजी में ये आफवाह सुनी है कि जब आप खेलने जाते हैं तब आप अपने साथी खिलाड़ियों के मोजे मार लेते हो?" शिखर धवन हंसते हुए जवाब देते हैं, "जुराबें मांगी है, समर्थन भी मांगा है."

कपिल शिखर और पृथ्वी से भी पूछते हैं कि, क्या उन्होंने कभी किसी मैच के दौरान विरोधी टीम की रणनीति सुनने की कोशिश की है. पृथ्वी हंसते हुए कहते हैं कि उन्होंने एक बार ऐसा करने की कोशिश की थी." मैं सुनने के चक्कर में एक बार गार्ड भूल गया था." जिसके बाद कपिल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

कपिल ने बाद में पृथ्वी से पूछा, “गर्लफ्रेंड है वैसे आपकी पृथ्वी?” वह ना में जवाब देते हैं. " वो जीभ निकालते हैं जिस कपिल नोटिस करते हैं और मजाक में कहते है, "नहीं है तो फिर होठों पे ये क्यों किया आपने." यह सुनकर शिखर और पृथ्वी हंस पड़ते हैं. वहीं शिखर धवन होठों से छू लो तुम की धुन बजाते नजर आएंगे, जिसे मूल रूप से दिवंगत महान गायक जगजीत सिंह ने बांसुरी पर गाया था. इस बीच, पृथ्वी पॉपुलर यूथ सॉन्ग अपना टाइम आएगा की रैपिंग करते नजर आएंगे.

गौरतलब है कि, कपिल फिलहाल नेटफ्लिक्स पर अपना स्टैंडअप स्पेशल आई एम नॉट डन स्टिल रिलीज करने के लिए तैयार हैं. शो में वह नशे में ट्वीट से लेकर गिन्नी चतरथ की शादी तक कई तरह की बात करेंगे. इसका प्रीमियर 28 जनवरी को होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें