1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show akshay kumar teases krushna abhishek about panga real with mama govinda watch video slt

The Kapil Sharma Show में अक्षय कुमार ने कृष्णा अभिषेक के लिए मजे, कहा-सब नकली... लेकिन मामा से पंगा असली

कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. इसका एक प्रोमो सोनी की ओर से जारी किया गया है. प्रोमो में अक्षय कृष्णा अभिषेक की गोविंदा के नाम पर जमकर टांग खिचाई करते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार
instagram

The Kapil Sharma Show: पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में हर वीकेंड अलग-अलग तरह के मेहमान आकर शो में चार चांद लगाते हैं. अब अक्षय कुमार अतरंगी रे की टीम आनंद एल राय (Anand L Rai) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ शो में आने वाले है. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्टर 'सपना' का रोल निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की जमकर टांग खिचाई करते है. अक्षय कुमार का अतरंगी अंदाज देख सभी लोग दंग रह जाते हैं और सारा अली खान जोर-जोर से हंसने लगती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस प्रोमो में अक्षय कुमार कृष्णा को उनके मामा गोविंदा के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े के बारे में चिढ़ाते हुए दिख रहे हैं. अक्षय जब भी शो में आते है, वहां के किरदार की क्लास जरुर लगाते हैं. ऐसे में इस बार जब कृष्णा शो में अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती और अन्य सितारों की मिमिक्री की. तभी अक्षय ने कृष्णा को लपेट लिया.

उन्होंने अपने विभिन्न किरदारों का जिक्र करते हुए कहा, "कभी नकली अमिताभ जी बनता है, कभी नकली जैकी... सब नकली, लेकिन मामा से पंगा असली लिया है. अक्षय की यह बात सुनकर कृष्णा हक्के बक्के हो जाते हैं और पोकर चेहरा बनाए रखने की कोशिश करते है. यह बात सुनकर सारा अली खान रोक नहीं पाते और जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

2016 से चल रहा है मामा-भांजे का विवाद

कृष्णा और गोविंदा के परिवारों के बीच साल 2016 से विवाद चल रहा है. दोनों एक दूसरे के सामने तक आना पसंद नहीं करते हैं. इस साल की शुरुआत में चीजें तब सामने आईं, जब कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड से बाहर हो गए. इस एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा आने वाले थे. बाद में जब मीडिया ने सुनीता से बात की तो उन्होंने सुलह से इनकार किया.

जिसके बाद मामला लगातार बिगड़ता चला गया. कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने उन पर कटाक्ष किया और कहा, "वैसे आपको मुझे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, कैटरीना का पूछो, ये सुनीता कौन है. मैने खुद अपना नाम कमाया है. मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाती है.

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में गोविंदा के साथ कृष्णा की लड़ाई अक्सर मजाक का विषय बनती रहती है. पिछले महीने, जब बंटी और बबली 2 के कलाकार शो में आए, तो कृष्णा ने गोविंदा के साथ अपने विवाद पर कटाक्ष किया और कहा, "मेरे को फिल्म उद्योग का सब पता रहता है, मेरी पूरी परिवार फिल्म उद्योग में है. वो अलग बात है आज कल मैं परिवार में नहीं हूं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें