1. home Home
  2. entertainment
  3. tadap box office collection day 1 ahan shetty and tara sutaria film gets excellent opening dvy

Tadap Box Office Collection Day 1: अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की हुई धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन इतना हुआ कलेक्शन

अहान शेट्टी ने फिल्म तड़प से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया हैं. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है और इसने 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tadap Box Office Collection Day 1
Tadap Box Office Collection Day 1
Twitter

Tadap Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग फिल्म 'तड़प' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. बीते दिन फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म यंग जेनरेशन को काफी पसन्द आ रही है और अहान की एक्टिंग भी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. कमाई के बारें में बात करें तो पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की है.

अहान शेट्टी की फिल्म तड़प रोमांटिक थ्रिलर है और इसने धमाकेदार शुरुआत की. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ के करीब कमाई की है. तड़प को कम स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है. बता दें कि फिल्म को देश में 1656 स्क्रीन्स पर रिलीज तिया गया गया है और विदेशों में यह 451 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.

फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है और माना जा रहा है कि वीकेंड पर मूवी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. वहीं, पिछले हफ्ते रिलीज हुई सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ ने पहले दिन सिर्फ 4.75 करोड़ कमाए थे. जबकि जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 ने पहले दिन 2 करोड़ का कलेक्शन किया था.

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म तड़प का बजट 34 करोड़ है. फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिसे एक स्थानीय राजनेता की बेटी से प्यार हो जाता है. लेकिन कहानी जैसे- जैसे आगे बढ़ती है, कहानी में नये ट्विस्ट आते जाते है. अहान एक जुनूनी आशिक के रोल में एकदम फिट बैठे है, जबकि तारा सुतारिया ने भी अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है. बता दें कि फिल्म तड़प तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है. तेलुगु फिल्म सुपररहिट साबित हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें