1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah producer asit modi reveals truth behind shailesh lodha quitting show slt

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर असित कुमार मोदी ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरेदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह शो छोड़ने वाले है. अब इस मुद्दे में शो के निर्माता असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है. शो के सभी कलाकारों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. शो में तारक मेहता और जेठालाल की दोस्ती वल्ड फेमस है. इन दोनों की जुगलबंदी दर्शकों को खूब हंसाती है. हालांकि अब ऐसी खबरें आई थीं कि शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता शो छोड़ देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा गया है कि शैलेश शो छोड़ने की योजना बना रहे हैं. हालांकि अब, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने प्रतिक्रिया दी है.

असित कुमार मोदी ने कही ये बात

निर्माता असित मोदी से शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बारे में पूछा गया. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माता को इस बात की जानकारी नहीं थी कि शैलेश शो छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, "मेरे सभी कलाकार अब 10 साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं. मुझे सूचित नहीं किया गया है या मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि शैलेश शो छोड़ना चाहते हैं. अगर कोई बात होती है, तो मैं निश्चित रूप से इसके बारे में बोलूंगा. फिलहाल, मैं इस बात पर ध्यान दे रहा हूं कि हम दर्शकों के लिए शो को और अधिक मनोरंजक कैसे बना सकते हैं."

इस वजह से शैलेश छोड़ना चाहते थे शो

इस बीच, पहले की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शैलेश तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की योजना बना रहे थे, क्योंकि उन्हें अन्य काम पर फोकस करने का अवसर नहीं मिल रहा था. रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शैलेश करीब एक महीने से तारक मेहता की शूटिंग नहीं कर रहे थे. ऐसा लगता है कि उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का काफी पॉपुलर शो में से एक है. इस शो में शैलेश तारक मेहता का रोल निभाते हैं, जो एक कवि हैं. वहीं उनकी पत्नी का रोल अंजलि तारक मेहता निभाती है. शो में वह अपनी पत्नी के डायट प्लैन से परेशान रहते हैं. वहीं जेठालाल के साथ उनकी काफी दोस्ती है. वह उनके साथ हर जगह मौजूद रहते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता जैसे कुछ नाम हैं. इससे पहले, दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, भव्या गांधी और अन्य ने शो छोड़ दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें