1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah kush shah aka goli dating life palak sidhwani actor fees personal life interesting facts div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : जानिए एक एपिसोड से कितना कमाता है टप्पू सेना का 'गोली', इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tmkoc kush shah
tmkoc kush shah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah kush shah goli : सब टीवी का पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों को खूब भाता है. तारक शो का हर कलाकार अब हर घर में पहचाना जाता है. शो में टप्पू सेना की मस्ती लोगों को बहुत हंसाती है. टप्पू सेना का एक सदस्य गोली यानी कुश शाह (Kush Shah) की एक्टिंग फैंस को बेहद पसन्द आती है. कुश शो से तब से जुड़े हुए है जब से ये शो शुरू हुआ है.

एक इंटरव्यू के दौरान कुश शाह ने बताया था कि तारक शो के जरिए मशहूर होने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. उन्होंने कहा था, हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. पहले लोग या मेरे रिश्तेदार मेरे नाम से बुलाते थे लेकिन जबसे मैंने शो करना शुरू किया है, वे मुझे मेरे किरदार के नाम से ही बुलाते हैं.

तारक शो में जेठालाल के साथ नोंक-झोंक के लिए फेमस कुश शाह 2008 से ही शो से जुड़े हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुश अपने किरदार गोली को निभाने के लिए हर एपिसोड का 18 हजार रुपए लेते हैं. वहीं असल जिंदगी में एक्टर अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देते है. साथ ही वो बहुत कम ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते है.

कुश शाह का नाम शो में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी से जुड़ चुका हा. पलक अक्सर समय शाह, अजहर शेख और कुश शाह के साथ हैंग आउट करती नजर आई थी. ऐसी खबरें थी कि पलक और कुश एक-दूसरे को डेट कर रहे है. जिसके बाद एक पलक ने इस सवाल का जवाब दिया था. पलक ने बताया था कि, वो दोनों सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं. इससे पहले भी कई बार दोनों के डेटिंग की खबरें उड़ चुकी है.

कुश शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, शूटिंग के बाद जब वो घर जाते हैं तो कई बार तो दर्शक घेर लेते हैं और बहुत प्यार देते हैं. इतना ही नहीं कई बार हम जिस टैक्सी या ऑटो में बैठते हैं वे किराया तक नहीं लेते. यहां तक कि हम उन्हें इसके लिए जोर डालते हैं पर वे भी जिद पकड़ लेते हैं कि टप्पू सेना से पैसा नहीं लेना.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें