1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah disha vakani aka dayaben wanted to go out with this superstar on dinner date munmun dutta div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इनके साथ दिशा वकानी को डिनर डेट पर जाने की ख्वाहिश? दयाबेन ने बताया था नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Disha Vakani Aka Dayaben
Disha Vakani Aka Dayaben
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani Aka Dayaben : तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी जगत का काफी लोकप्रिय कार्यक्रम है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. वहीं, शो से लंबे वक्त से दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दयाबेन गायब हैं. हालांकि बीच-बीच में उनके शो में वापस आने की खबर आती रहती है, लेकिन फिलहाल ऐसा अभी तक नहीं हुआ है. इस बीच दिशा वकानी के एक पुराने इंटरव्यू का किस्सा वायरल हो रहा है. इसमें दिशा ने बताया था कि वो किसके साथ वेलेंटाइन डेट पर जाना पसंद करेंगी.

अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली दिशा वकानी को दर्शक शो में दोबारा देखने के लिए बेताब है. वहीं, दिशा वकानी का यह इंटरव्यू 2014 का है. इस इंटरव्यू में दिशा से पूछा गया था कि वो किसके साथ वेलेंटाइन डेट पर जाना पसंद करेंगी. इसके जवाब में तब दिशा ने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का नाम लिया था. दिशा ने कहा था कि महानायक के साथ काम करना उनका सपना है और वो चाहती हैं कि एक दिन उनके साथ डिनर डेट पर जाये.

दिशा के साथ इस इंटव्यू में तारक मेहता शो में बबीता का रोल निभाने वालीं मुनमुन दत्ता भी थी. इंटरव्यू के दौरान दिशा और मुनमुन को एक बॉलीवुड अभिनेता चुनने के लिए कहा गया था, जिसके साथ वो वेलेंटाइन बिताना पसंद करेंगी. इसका जवाब देते हुए मुनमुन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और रणबीर कपूर का नाम लिया था. वहीं, दिशा ने अमिताभ बच्चन का नाम लिया था.

बता दें कि इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं. मयूर मुंबई बेस्ड एक चार्टेड अकाउंटेंट है. उन दोनों की एक बेटी भी है.

वहीं, शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. जेठालाल और बबीता जी के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें