1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dilip joshi aka jethalal sings romantic song for munmun dutta aka babita ji on set of indian idol iyer reaction video

TMKOC : जब जेठालाल ने Indian Idol के मंच पर बबीता जी के लिए गाया ये रोमांटिक गाना, ऐसा था अय्यर का रिएक्‍शन... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
babita ji and jethalal video
babita ji and jethalal video
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita Ji, Jethalal, Indian Idol : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लोग बेहद पसन्द करते है. शो के हर किरदार ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है. जेठालाल (Dilip Joshi) से लेकर बबीता जी Munmun Dutta) हरकोई अपने किरदार में फिट है. दोनों के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल बबीता जी के लिए गाना गा रहे है. इस दौरान अय्यर का रिएक्शन देखने लायक है.

दरअसल, कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने इंडियन आइडल 10 के मंच पर शिरकत की थी. इस दौरान टीम के सारे लोगों ने खूब मस्ती की. शो में फैंस की फरमाइश पर जेठालाल ने बबीता जी के लिए 'चेहरा है या चांद खिला है' गाना गाते है. वहीं दोनों को देखकर बबीता जी के पति अय्यर जलभुन रहे है. अय्यर के एक्सप्रेशन देखकर शो की जज नेहा कक्कड़ अपनी हंसी रोक नहीं पाती और जोर-जोर से हंसने लगती है. देखें वीडियो...

डायलॉग डिलीवरी

बता दें कि दिलीप जोशी 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में अपने किरदार से लोगों के दिलों में बस गए हैं. शो में पत्नी दयाबेन के साथ उनकी केमिस्ट्री, बबीता जी के साथ उनका चुलबुला व्यवहार और तारक के साथ उनकी दोस्ती फैंस को लुभाती है. उनकी एक्टिंग, कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी ने उन्‍हें इस शो को सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है.

बबीता जी

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. जेठालाल और बबीता जी के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

जेठालाल

'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' में जेठालाल का किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे है. शो में उन्हें खूब पसन्द किया जाता है. शो में जेठालाल और बबीता जी की फ्लर्टिंग के दर्शकों ने खूब मज़े लिए और आज भी ले रहे है. वहीं, लॉकडाउन से पहले ही शो मेकर्स ने कलाकारों की फीस में बढ़ोतरी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये का मेहनताना मिलता है. वह शो के लीड कैरेक्‍टर हैं, ऐसे में उनकी फीस सबसे ज्‍यादा है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें