1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dilip joshi aka jethalal dance on dhol beat before his daughter wedding video dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बेटी की शादी से पहले ढोल की धुन पर जमकर नाचे दिलीप जोशी, VIDEO VIRAL

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर दिलीप जोशी का एक वीडियो सामने आया हैं. वीडियो में जेठालाल ढोल की थाप पर जमकर डांस करते दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी नियति जोशी की 11 दिसंबर को शादी होने जा रही हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है और इसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्टर जमकर डांस करते दिख रहे है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार दिलीप जोशी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हुआ है. ये वीडियो teamdiship नाम के इंस्टा पेज ने शेयर किया है. वीडियो में जेठालाल फुल एजॉय करते हुए दिख रहे है. इसके कैप्शन में लिखा है, नियति दी की संगीत में दिलीप सर. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में ढोल की धुन पर दिलीप जोशी जमकर डांस करते दिख रहे है. एक्टर जबरदस्त तरीके से नाचते हुए नजर आ रहे है. उनके आस- पास गेस्ट गरबा खेल रहे है. कलरफुल आउटफिट में गेस्ट दिख रहे है जबकि दिलीप जोशी ने ग्रीन कुर्ता पहना हुआ है. इस वीडियो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम भी दिख रही है, जिनके साथ वो मिलकर गाना गा रहे है.

गौरतलब है कि दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से इसी महीने के 11 तारीख को होने जा रही हैं. यशोवर्धन लेखक और लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा के बेटे हैं. नियति और यशोवर्धन की शादी की तैयारी में एक्टर जोर-शोर से लगे हुए थे.

वहीं, दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. एक्टर ने इस खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को इनवाइट किया है. हालांकि फैंस जानने को उत्सुक थे कि इस शादी में दिशा वकानी शामिल होगी या नहीं. एक्ट्रेस इस शादी में शआमिल नहीं होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें