1. home Home
  2. entertainment
  3. sunny deol revealed when son karan started crying after watching romantic scene with juhi chawla bud

The Kapil Sharma Show: जब सनी देओल और जूही चावला को गले लगाते देख रो पड़े थे उनके बेटे करण! एक्टर का खुलासा

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड सनी देओलअपने करण देओल के साथ नजर आनेवाले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sunny deol
sunny deol
instagram

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड सनी देओल (Sunny Deol) अपने करण देओल (Karan Deol) के साथ नजर आनेवाले हैं. 'ढाई किलो का हाथ' डायलॉग को मशहूर करने वाले सनी देओल इस मौके पर अपने बेटे करण , विशेष तिवारी और सावंत सिंह प्रेमी के साथ आने वाली फिल्म 'वेले' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. वहीं जब अजीब और मजेदार सवाल पूछने की बात हो, तो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की हाजिरजवाबी का कोई जवाब नहीं होता!

द कपिल शर्मा शो में कपिल ने अपने मेहमान सनी देओल से पूछा कि क्या वो अपने बेटे, नवोदित एक्टर करण देओल या अपने पिता, सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र के सामने रोमांटिक सीन करने में सहज होंगे. असल में कपिल के इस सवाल पर सनी ने एक दिलचस्प घटना का खुलासा किया, जब उनके बेटे उन्हें एक रोमांटिक सीन करते देखकर रो पड़े थे!

उस बात को याद करते हुए सनी देओल ने खुलासा किया कि जब करण देओल छोटे थे तब उन्होंने एक इंटिमेट सीन देखकर रोना शुरू कर दिया था. सनी देओल ने शो के दौरान बताया, "ये (करण देओल) बहुत छोटा था और मैं जूही चावला के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था. तो उसमें मेरा सीन था, जहां मैंने उसे गले लगाया और वही सब गाने का सीक्वेंस था. ये मेरे पीछे, किसी के कजिन के हाथ में, गोदी में था. वो जोर जोर से पीछे से रोने लग गया."

बता दें कि करणे देओल ने पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह उनकी दूसरी फिल्म है. फिल्म में मौनी रॉय ने कैमियो रोल किया है. वहीं सनी देओल इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हैं. हाल ही में सेट की तसवीरें सामने आई थी जिसमें अमीषा पटेल भी उनके संग नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें