1. home Home
  2. entertainment
  3. barc trp report week 47 anupamaa breaks its own record bigg boss 15 fails to impress bud

TRP Report: 'अनुपमा' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल रहा सलमान खान का शो

47वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में जिन शोज ने इंट्री मारी है वो अनुपमा, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा कुछ और सीरियल्स हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TRP Report week 47
TRP Report week 47
instagram

TRP Report : 47वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में जिन शोज ने इंट्री मारी है वो अनुपमा, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा कुछ और सीरियल्स हैं. पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट को देखते हुए टॉप 5 रैंक में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. साथ निभाना साथिया 2 जो पिछले हफ्ते टॉप 5 में थी अब लिस्ट से बाहर हो गई है. वहीं बिग बॉस 15 में वाईल्ड कार्ड एंट्री भी लिस्ट में नाम कमाने में नाकामयाब साबित हुई है.

Anupamaa

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा ने इस हफ्ते अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब तक इस शो को अधिकतम 4.2 मिलियन इंप्रेशन मिले थे लेकिन इस हफ्ते इसे 4.3 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं. ऐसा लग रहा है कि लोग अब उस ट्रैक को पसंद कर रहे हैं जिसमें अनुपमा अनुज के करीब आती नजर आ रही हैं. अनुपमा और अनुज की जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को बांधने में कामयाब रही है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत सीरियल गुम है किसी के प्यार में को शुरू से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इस हफ्ते शो को 3.2 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं. लगता है सई और विराट की करीबियां फैंस को पसंद आ रही है.

Udaariyaan/Imlie

सुम्बुल तौकीर खान और गशमीर महाजनी स्टारर इमली की नई कहानी ने सबका ध्यान खींचा है. इमली ने आदित्य को छोड़ दिया है और एक रिपोर्टर के रूप में अपनी नई यात्रा शुरू कर दी है. दूसरी ओर, रवि दुबे निर्मित उड़ारियां भी बेहतर प्रदर्शन कर रही है. शो की अनोखी कहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इमली और उड़ारियां दोनों को इस हफ्ते 27 लाख इंप्रेशंस मिले हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

सीरियलन् ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत की एंट्री मेकर्स के लिए सबसे अच्छा फैसला साबित हुई है. शो अब टॉप 5 में वापस आ गया है जैसा पहले हुआ करता था. इस हफ्ते शो को 2.6 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं.

Yeh Hai Chahatein

सीरियल ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा और अबरार क़ाज़ी ने हमें अपनी केमिस्ट्री से अपना बना लिया है. शो इस समय दिलचस्प मोड़ पर है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसलिए यह शो टॉप 5 में शामिल है और इसे 2.2 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें