1. home Home
  2. entertainment
  3. shehzada dhami aka param of choti sardarni to quits the show says it is not satisfied with the character bud

Choti Sardarni को जल्द अलविदा कहेंगे शहजादा धामी, इस वजह से मेकर्स पर जताई नाराजगी

फेमस टीवी सीरियल छोटी सरदारनी दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक हैं. लेकिन शो में परम सिंह गिल का रोल प्ले करने वाले शहजादा धामी ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shehzada dhami quits choti sardarni
shehzada dhami quits choti sardarni
instagram

फेमस टीवी सीरियल छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक हैं. लेकिन शो में परम सिंह गिल का रोल प्ले करने वाले शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. उनका कहना है कि वो इस शो में अपने रोल से खुश नहीं हैं. वो जो सोचकर इस शो में आए थे वैसा हुआ नहीं. उन्हें लगा था कि उनके किरदार को ज्यादा महत्व दिया जायेगा. लेकिन वो अपने किरदार के ग्राफ से खुश नहीं हैं.

ईटाइम्स से हुई खास बातचीत में शहजादा ने कहा, "हां, मैं शो छोड़ रही हूं क्योंकि मैं अपने किरदार और ट्रैक से खुश नहीं हूं. जिस तरह से मुझसे वादा किया गया था, उन्होंने उसे वैसा आकार नहीं दिया. मुझे लगा था कि बड़े हुए परम का ग्राफ छोटे वाले के जैसा ही होगा, जो कहानी में एक महत्वपूर्ण किरदार था. लेकिन मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में तलाश करने की कोई गुंजाइश नहीं थी. बेशक, मैं निराश था कि यह मेरी उम्मीदों से कम रहा. मेरी शूटिंग का आखिरी दिन 3 दिसंबर को है."

उन्होंने कहा, "मैं क्लीयर हूं कि मैं सिर्फ मुख्य भूमिकाएं निभाना चाहता हूं. एक बार जब मैं छोटी सरदारनी खत्म कर लूंगा, फिर काम ढूंढ़ने निकल जाऊंगा. मैं अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आया, जो अभिनय के लिए है, न कि पैसा कमाने के लिए. तब मैंने तय कर लिया था कि मैं केवल मुख्य किरदार ही निभाऊंगा. सीन में आपके पास डायलॉग्स ही नहीं होंगे तो कोई मतलब ही नहीं है. मुझे पैसे के लिए नहीं एक्टिंग के लिए काम करना है और सीन में साइड में खड़े नहीं होना है. मैं अच्छा काम करना चाहता हूं."

गौरतलब है कि, कलर्स के शो 'छोटो सरदारनी' को दर्शकों का प्यार और तारीफ मिल रही है. शो एक इंटेस ड्रामा के लिए तैयार है. शो का वर्तमान ट्रैक सहर के राजवीर से अपने प्यार को कबूल करने के इर्द-गिर्द घूम रही है, हालांकि, उन्होंने उनके लिए किसी भी इमोशन से इनकार किया है. राजवीर सहर और दीदा के लिए भी यही कर रहा है. यह शो शाइका और कॉकक्रो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और इसमें माहिर पांधी, निमृत कौर अलुवालिया, विभा भगत जैसे अभिनेता लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें