1. home Home
  2. entertainment
  3. sudhaa chandran being stopped at airport for prosthetic limb actress tags pm modi video viral on internet dvy

सुरक्षा कर्मियों द्वारा हर बार एयरपोर्ट पर रोकने से सुधा चंद्रन का छलका दर्द, अब PM मोदी से कर दी ये खास अपील

सुधा चंद्रन ने एक वीडियो पोस्ट किया है कि जिसमें वो पीएम मोदी से खास अपील करती दिख रही है. साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में अपने आर्टिफिशियल लिंब को लेकर भी बात कही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की खास अपील
सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की खास अपील
instagram

Sudhaa Chandran video: टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुधा अपने साथ एयरपोर्ट पर होने वाले परेशानी के बारे में बता रही है. वीडियो में वो कहती है हर बार जब भी वो ट्रैवल करती है तो एयरपोर्ट पर उनसे आर्टिफिशियल लिंब उतार कर चेकिंग किया जाता है और इसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है. साथ ही एक्ट्रेस पीएम मोदी से खास अपील करती दिख रही है.

सुधा चंद्रन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, गुड इवनिंग. मैं जो कहने जा रही हूं, यह बेहद ही पर्सनल नोट है. मैं अपनी यह बात अपने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहती हूं. मेरी यह अपील राज्य और केंद्र सरकार दोनों से है. मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस हूं."

'आर्टिफिशियल लिंब के सहारे...'

आगे वीडियो में एक्ट्रेस कहती है, मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस किया और इतिहास रचा, मैंने देश को गौरवान्वित किया है. लेकिन हर बार जब प्रोफेशनल विजिट के लिए मैं हवाई यात्राओं पर जाती हूं तो हर बार एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है और हर बार मैं CISF ऑफिसर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि आप मेरा ईटीडी टेस्ट कर लीजिए आर्टिफिशियल लिंब के लिए तो वह मेरे से उसे उतारकर दिखाने के लिए कहते है.

पीएम मोदी से रिक्वेस्ट

सुधा वीडियो में पीएम मोदी से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है, मोदी जी मेरी रिक्वेस्ट है कि जिस तरह आप एक सीनियर सिटिजन को कार्ड देकर उसे सम्मानित करते हैं, उसी तरह हम लोगों के लिए कुछ न कुछ इंतजाम किया जाए."

एक्सीडेंट में एक्ट्रेस का पैर काटना पड़ा था

गौरतलब है कि सुधा चंद्रन जानी- मानी एक्ट्रेस और एक डांसर भी हैं. 17 साल की उम्र में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था और इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस का पैर काटना पड़ा था. लेकिन इस मुश्किल समय का एक्ट्रेस ने डटकर सामना किया और उन्हें प्रोस्थेटिक लेग लगाया. इस लेग के जरिए ही एक्ट्रेस डांस करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें