1. home Home
  2. entertainment
  3. trp report week 41 anupamaa in top position imlie saath nibhaana saathiya 2 top 5 serials list dvy

TRP Report: Anupamaa के आगे नहीं टिक रहा कोई सीरियल, जानिए इस बार किन शोज ने टॉप 5 में मारी बाजी

बार्क इंडिया ने टीआरपी लिस्ट जारी की है जिसमें अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार में हर बार की तरह शामिल है. वहीं, साथ निभाना साथिया- 2 ने टॉप 5 में इंट्री मारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टॉप 5 सीरियल्स
टॉप 5 सीरियल्स
instagram

TRP Report Week 31: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 41वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है और इस बार भी रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा नंबर एक पर काबिज है. टॉप 5 में इस बार उड़ारियां और साथ निभाना साथिया- 2 ने भी इंट्री मारी है. चलिए बताते है कौन सा सीरियल टॉप 5 में अपनी जगह बना पाया है.

Anupamaa

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा स्टार प्लस पर आता है. शो कुछ महीनों से लगातार नंबर एक पर है. लेटेस्ट ट्रैक में अनुपमा और अनुज की दोस्ती को दिखाया जा रहा है. अनुज हर कदम पर अनुपमा के साथ खड़ा है और दोनों की दोस्ती के खिलाफ वनराज और बा है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में भी कई हफ्तों से दूसरे नंबर पर है. शो में दिखाया जा रहा है कि सई एक्सीडेंट के बाद विराट के साथ घर लौट आई है. सई की तबीयत को लेकर सारे लोग परेशान है. दूसरी तरफ पाखी इस समय भी सई को घरवालों की नजरों में गिराने का पूरा प्रयास कर रही है.

Imlie

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो इमली इस बार तीसरे स्थान पर है. शो काफी दिलचस्प हो गया है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि इमली को धीरे- धीरे कर सारे घरवाले अपनाने लगे है. शो में रुपाली के पति की इंट्री हुई है और वो किसी मकसद से आया है. अब देखना है कि कैसे उसकी सच्चाई सबके सामने आती है.

Udaariyaan

उडारियां शो इस बार चौथे नंबर पर है और शो में अंकित गुप्ता, ईशा मालवीय और प्रियंका चाहर मुख्य भूमिका निभा रहे है. शो को दर्शकों का प्यार कुछ हफ्ते से लगातार मिल रहा है.

Pandya Store/ Saath Nibhaana Saathiya 2

इस बार स्टार प्लस का सीरियल पांड्या स्टोर और 'साथ निभाना साथिया- 2' दोनों पांचवें नंबर पर है. इस हफ्ते ये है चाहते' शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें