1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. siya kakkar suicide case police confirms tik tok star was in pressure says this

TikTok Star सिया कक्‍कड़ आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस ने किया ये खुलासा, कमरे में मिले सबूतों से सुलझेगी मौत की गुत्‍थी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
siya kakkar
siya kakkar
photo: instagram

TikTok Star Siya Kakkar Suicide Case : टिकटॉक स्टार सिया कक्‍कड़ (Siya Kakkar ) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से लोग उबरे ही नहीं थे कि सिया की खुदकुशी ने लोगों को सकते में ला दिया. 16 वर्षीया सिया इस तरह दुनिया छोड़ जाएंगी किसी ने सोचा भी नहीं था. हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है सिया ने इतना कठोर कदम क्‍यों उठाया. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस जांच (Delhi Police) में जुटी है. अब पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है.

परेशान चल रही थी

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि सिया कक्‍कड़ पिछले कुछ समय से परेशान चल रही थी. जी न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, वह क्‍यों परेशान थी फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान वह अपने परिवार के साथ थी और उसके व्‍यवहार से कभी नहीं लगा कि वह परेशान थी. वह कुछ ऐसा कदम उठा सकती है कभी महसूस ही नहीं हुआ.

सुशांत का एंगल खंगाल रही पुलिस

सिया की मृत्यु की खबर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 11 दिन बाद आई है. सुशांत, सिया के फेवरेट एक्‍टर्स में से एक थे. वह उनके गानों पर कई टिकटॉ‍क वीडियोज बना चुकी हैं. पुलिस यह एंगल भी खंगाल रही है कि कहीं सुशांत की मौत ने तो सिया को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित नहीं किया था. हालांकि सिया के परिवार ने इससे इनकार किया है.

मिल रही थी धमकियां

अमर उजाला ने परिवार के सूत्रों के हवाले से लिखा कि, सिया कक्कड़ को बीते काफी वक्त से टिक टॉक पर वीडियोज बनाने के लिए धमकियां मिल रही थी. जिसकी वजह से वह कभी- कभी परेशान भी हो जाती थीं. हालांकि यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि सिया कक्कड़ के मौत की वजह यही है. पुलिस उनकी मौत को लेकर हर स्तर पर छानबीन कर रही है.

मोबाइल फोन से खुल सकता है राज

पुलिस और क्राइम टीम ने सिया के कमरे की जांच की है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या बता रही है. पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मैनेजर ने कही ये बात

सिया की मौत की खबर की पुष्टि करते हुए उनके मैनेजर अर्जुन सरीन ने इंडिया टुडे से कहा, "यह कुछ व्यक्तिगत कारण की वजह से हो सकता है. अपने काम में वह अच्छा कर रही थी. कल रात को मेरे और उनके बीच एक नए प्रोजेक्‍ट को लेकर बात हुई थी और वह नॉर्मल ल्र रही थी. मैं और मेरी कंपनी बहुत सारे कलाकारों और सिया का प्रबंधन करते हैं. वह काफी टैलेंटिड थीं. मैं प्रीत विहार में उसके घर जा रहा हूं. "

दिल्‍ली की रहनेवाली थीं

सिया कक्‍कड़ प्रीत विहार (नयी दिल्‍ली) की रहनेवाली थीं. वह टिकटॉक (TikTok) के अलावा इंस्‍टाग्राम (Instagram), स्‍नैपचैट (Snapchat) और यूट्यूब (Youtube) पर सक्रिय थीं. वह सभी प्‍लेटफॉर्म पर अपने वीडियोज शेयर करती थीं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 104k और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें