1. home Home
  2. entertainment
  3. siddharth shukla death salman khan ajay devgn rashami desai varun dhawan devoleena these actors pays tribute dvy

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटा हर दिल, सलमान खान बोले- आपकी कमी खलेगी...

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फैंस सिद्धार्थ के लिए इमोशनल पोस्ट लिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स
instagram

Sidharth Shukla Death: बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत से पूरी इंडस्ट्री गमगीन हैं. फैंस और सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सलमान खान ने लिखा कि, बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. वहीं, वरुण धवन ने लिखा, आपको बहुत से लोग प्यार करते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से हर दिल टूट गया हैं. बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा, "बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ...आपकी कमी खलेगी. परिवार के प्रति संवेदना.

एक्टर वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तसवीर शेयर कर लिखा, आरआईपी भाई. आपको बहुत से लोग प्यार करते हैं. आज स्वर्ग ने एक सितारा हासिल किया है और हमने एक खो दिया है. परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. बता दें कि दोनों साथ में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम कर चुके है.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, "जीवन और मृत्यु दोनों चौंकाने वाले हैं. लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है... उनके परिवार के प्रति संवेदना.

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट कर कुछ नहीं लिखा. सिर्फ एक टूटे हुए दिल का इमोजी पोस्ट किया. बता दें कि दोनों साथ में काम कर चुके है और दोनों के अफेयर के चर्चे भी थे.

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, हे भगवान, ये बहुत ही शॉकिंग और दिल तोड़ देने वाला है. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.

हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर लिखा, कहानी ऐसे खत्म हुई कि सब रो दिए तलियां बजाते #ripsidharthshukla... मैं शहनाज के बारे में सोच रही हूं कि उसपर क्या बीत रही होगी... काश मैं आपके लिए वहां होती.

एक्टर करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो शेयर कर लिखा, "शॉकिंग, कल रात ही तो हमारी फोन पर बात हुई थी. तुम इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे थे, यकीन नहीं हो रहा. तुम बहुत जल्दी चले गए दोस्त, तुम्हारी हमेशा याद आएगी, हमेशा मुस्कुराते रहना बहुत दुखी हूं."

देवोलीना भट्टाचार्य का ट्वीट कर लिखा, आप इतनी जल्दी क्यों चले गए सिद्धार्थ शुक्ला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें