1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari and palak tiwari photoshoot in swimming pool goes viral shweta tiwari bikini photo palak tiwari bikini photo shweta tiwari hot and bold photos palak tiwari hot and bold photos sry

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी ने स्वीमिंग पूल में करवाया Photoshoot, यूजर ने कहा पानी में आग लगा दी . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

टीवी अभिनेत्री मेरे डैड की दुल्हन में इन दिनों नजर आ रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी तस्वीरें साझा कि हैं, जिसमें वो स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि श्वेता ने बिकिनी में ढेर सारी फोटोज क्लिक करवाई हैं. इसके साथ ही उनकी बेटी पलक भी उनको कम्पनी देती हुई नजर आ रही हैं. पलक ने भी अपनी ब्‍लैक मोनोकिनी में अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तसवीरों और वीडियोज के कारण पलक खबरों में छाई रहती है. पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई थी. उन्होंने बीच पर फोटोशूट करवाया है, जिसकी तसवीरें देखकर आप उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे.

श्वेता तिवारी की इस फोटो को देख फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपने को पानी में आग लगा दी.' दूसरे ने लिखा,'उम्र बस एक नंबर... आपने इसे साबित कर दिया है'...

वहीं, एक ने एक्ट्रेस की खूबसूरती को लेकर कमेंट किया, 'आपकी खूबसरती का राज क्या है? आपने तो उम्र को भी मात दे दी। आप तो आज की एक्ट्रेस से भी जवान और हॉट लग रही हैं।' इसी तरह से यूजर्स उनकी फोटो पर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

श्वेता ने कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है. कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय जैसे सफल धारावाहिकों में काम करने के अलावा श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है. श्वेता ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और आबरा का डाबरा जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों श्वेता सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं, जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो में श्वेता वरुण बडोला के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो चर्चित शो बिग बॉस की पहली महिला विजेता भी रह चुकी है.

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो श्वेता का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया. पति के बिना वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। दोनों पति यानी राजा चौधरी और अभिनव कोहला से अलग हो गईं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें