1. home Home
  2. entertainment
  3. shilpa shetty raj kundra 12 wedding anniversary actress writes special post shares unseen pic of marriage slt

Shilpa Shetty ने राज कुंद्रा के लिए शादी की सालगिरह पर लिखा प्यार भरा मैसेज, शेयर की अनसीन तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को आज 12 साल पूरे हो गए. इस मौके पर शिल्पा ने एक शादी की अनसीन तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इसे साथ ही अपने दिल की बात भी कही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अनसीन फोटोज
शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अनसीन फोटोज
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की शादी को आज 12 साल पूरे हो गए है. आज ही के दिन 2009 में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर एक दूसरे से शादी की थी. इनकी शादी उस समय की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी शादी थी. हालांकि कुछ वक्त पहले राज के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. तभी से बी-टाउन में ऐसी खबरें भी थी कि शिल्पा राज से अलग हो जाएंगी. हालांकि इन सभी खबरों को गलत बताते हुए शिल्पा ने राज के लिए स्पेशल पोस्ट किया है.

शिल्पा शेट्टी ने अपनी 12वीं शादी की सालगिरह पर राज के लिए एक प्यारा पोस्ट लिखा है, इसके साथ उन्होंने शादी की कुछ अनसीन तसवीरें भी शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, यह क्षण और दिन 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था कि अच्छे और कठिन समय वक्त सहने के लिए, प्यार और भगवान पर भरोसा करने के लिए हमें रास्ता दिखाने के लिए...आज भी हम इस वादा को पूरा कर रहे हैं. हमें प्यार पर विश्वास है और भगवान हमेशा हमें सही राह दिखाते हैं. 12 साल और गिनती नहीं...

उन्होंने आगे लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी कुकी! आगे और इंद्रधनुष, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारी बेशकीमती संपत्ति…हमारे बच्चों के लिए.' हमारे सभी शुभचिंतकों का हार्दिक आभार, जो हमारे साथ हर मुश्किल की घड़ी में साथ रहें.

शिल्पा की ओर से पोस्ट किए गए फोटोज में एक्ट्रेस रेड सिल्क साड़ी और हैवी ज्वलरी पहने दिखाई दी. वहीं राज ने शिल्पा के आउटफिट से मैचिंग शेरवानी और इसके साथ सेहरा पहना है. दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस सिंदूर के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनपर एडल्ट फिल्मों के प्रोडक्शन और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शेयर करने का आरोप लगाया गया था. जिसके बाद अभिनेत्री को कई मंदिरों में देखा गया था. वह काज के लिए वैष्णों देवी मंदिर भी गई थी. जिसके बाद सितंबर 2021 में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें