1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill pictures wearing actor sidharth shukla mother rita outfit fans emotional pics viral on internet dvy

सिद्धार्थ शुक्ला की मां के कपड़ों में नजर आई शहनाज गिल, फैंस हुए इमोशनल, तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

शहनाज गिल की तसवीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती है. इस बीच एक्ट्रेस की कुछ पुरानी तसवीरें सामने आई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहनाज गिल की तसवीरें वायरल
शहनाज गिल की तसवीरें वायरल
instagram

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी हमेशा के लिए अब टूट गई. सिद्धार्थ के निधन के बाद से ये जोड़ी अब साथ में फिर से दोबारा नजर नहीं आएगी. फैंस इन्हें सिडनाज के नाम से जानते है. जब दोनों साथ में स्क्रीन पर दिखते थे तो फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाते थे. इस बीच शहनाज की कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की कुछ पुरानी तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता के कपड़े पहने दिख रही है. एक तसवीर में एक्ट्रेस ने नीली कलर की साड़ी पहनी हुई है. जबकि दूसरे फोटो में वो सिद्धार्थ की बहन नीतू शुक्ला की साड़ी पहने नजर आ रही है.

तसवीरें ट्विटर पर वायरल हो रही है. फैंस तसवीरें देखकर काफी इमोशनल हो गए है और इसपर टूटा हुआ दिल बनाकर कमेंट कर रहे है. बता दें कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काफी टूट गई थी. सिद्धार्थ का निधन 2 सितबंर को हुआ था और उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई काफी शॉक्ड हो गए थे. फैंस से लेकर सेलेब्स हर किसी के लिए ये न्यूज दिल तोड़ने वाला था.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में शहनाज, सिद्धार्थ को याद कर फूट-फूट कर काफी रोती दिखी थी. दरअसल, ये वीडियो उनके फिल्म हौसला रख के प्रमोशन के दौरान का था. वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. बता दें कि फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

वहीं, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का गाना हैबिट ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था. सिडनाज के इस आखिरी गाने 'हैबिट' पर ताबड़तोड़ व्यूज आए थे. सॉन्ग को श्रेया घोषाल ने गाया था और गाना बिहाइंड द शूट क्लिप्स को मिलाकर बनाया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें