1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shah rukh khan son aryan khan spotted watching ipl supporting his team krk pictures viral dvy

IPL 2022: शाहरुख खान की जगह आर्यन खान दिखे स्टेडियम में,स्टारकिड के अंदाज ने फैंस को किया इंप्रेस,तसवीरें

केकेआर औऱ चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हुआ. इस दौरान शाहरुख खान की जगह उनके बेटे आर्यन खान दिखे. उनकी तसवीरें देखकर फैंस की निगाहें उनपर टिक गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Aryan Khan spotted watching IPL
Aryan Khan spotted watching IPL
twitter

IPL 2022: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं. लेकिन बीते दिन आर्यन को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बीच स्टेडियम में देखा गया. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL) की शुरुआत हो चुकी है और आर्यन अपनी टीम को सपोर्ट करते देखे गए. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इसपर रिेएक्ट कर रहे है.

आर्यन खान का ये अंदाज

केकेआर औऱ चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हुआ. इस दौरान शाहरुख खान की जगह उनके बेटे आर्यन खान दिखे. उनकी तसवीरें देखकर फैंस की निगाहें उनपर टिक गई. आर्यन अपने दोस्त के साथ दिखे. स्टारकिड मे ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी थी. उनके चेहरे पर मुस्कान थी.

फैंस के कमेंट

फैंस को आर्यन खान में शाहरुख खान की झलक दिख रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, उसकी स्माइल. एक अन्य यूजर ने लिखा, अब तो जीत के ही रहेंगे. एक और यूजर ने लिखा, नजर ना लगे उसको. कई यूजर्स दिल वाला इमोजी भी बना रहे है.

आर्यन का वीडियो

कुछ दिन पहले सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें आर्यन खान पैपराजी को पोज देते दिखे थे. व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का सूट उन्होंने पहना था. इसमें वो काफी स्मार्ट लग रहे थे. दरअसल वो अपूर्व मेहता के बर्थडे इवेंट में अपनी मां के साथ पहुंचे थे.

शाहरुख खान का लेटेस्ट लुक

बीते दिन शाहरुख खान ने पठान से अपना पहला ऑफिशियल लुक पोस्ट किया था. इस तसवीर में किंग खान 8 पैक एब्स, लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते दिखे. उनके लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शाहरुख अगर थोड़ा रूक भी गया तो पठान को कैसे रोकेंगे.. एप्स और अब सब बना डालूंगा."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें