1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saath nibhana saathiya 2 devoleena bhattacharjee aka gopi bahu washes electricity board in gangs of filmistan devoleena bhattacharjee hot and bold photos rasode me kaun tha watch viral video read latest tv news and gossip sry

'रसोड़े में कौन था' वीडियो के बाद अब गोपी बहू इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड को थपकी से कूटती नजर आई, यहां देखें Viral Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी है. आपको बता दें कुछ दिनों पहले इस शो का एक वीडियो वायरल हुआ था,'रसोड़े में कौन था' की तरह इस सीन पर भी हाल ही में खूब मीम बने. यहां तक कि सुनील ग्रोवर ने भी अपने कॉमिडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में इस सीन की मिमिक्री की थी। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गोपी बहू अब लैपटॉप की जगह इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड की सफाई में जुट गई हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का सबूत तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वो वीडियो है जिसमें गोपी बहू इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड को कूट कूटकर धो रही हैं. इस वीडियो को शो में गोपी बहु की भूमिका निभा रही देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया है.

आपको बता दें अब गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी भी अपने इस ऐक्ट पर सुनील ग्रोवर के कॉमिडी शो में मजा लेते दिखेंगी. ऐक्ट्रेस के एक फैन के इंस्टाग्राम हैंडल से 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी बिजली के बोर्ड को थपकी से पीटते हुए और धोते नजर आ रही हैं. गोपी बहू की ये हरकत देखकर सासूमां की चीख निकल गई. जिसके बाद सासू मां ने गोपी बहू से ये कारनामा करने की वजह बताई। भोलीभाली गोपी बहू ने सासू मां को बताया कि इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड बहुत गंदा हो गया था. अब जब घर की सफाई हो ही रही है तो इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड को भला क्यों छोड़ना... इसलिए मैंने इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड को भी पानी और साबून से धोकर साफ कर दिया.

View this post on Instagram

#myfavourite #myprincess @devoleena

A post shared by devoleena68 (@devoleena68) on

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी हैं देवोलीना

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्यी ने बिग बॉस के 13वें सीजन में हिस्सा लिया था. इस शो में उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा था, पर कुछ मेडिकल रिजन के कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devolina Bhattacharya) बिग बॉस को काफी फॉलो करती है और इस बार के सीजन में उनको निक्की तंबोली काफी इरिटेटिंग लगती है. निक्की तम्बोली पर निशाना साधते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर लिखा है कि निक्की को देखते ही उन्हें पिछले सीजन की सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट की याद आ जाती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें