1. home Home
  2. entertainment
  3. rrr interval scene shooting costed rs 75 lakh per day reveals filmmaker ss rajamouli bud

RRR के इस सीन की शूटिंग में हर दिन हुए 75 लाख रुपये खर्च, निर्देशक एसएस राजामौली ने किया खुलासा

फिल्म की क्रिएटिव प्रोसेस और बजट के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने ‘द क्विंट’ को बताया कि, एक खास सीन की कीमत उन्हें तकरीबन इसे बनाने के लिए हर दिन 75 लाख रुपये लगे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
RRR movie
RRR movie
instagram

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने इसे टालने का फैसला किया है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में राजामौली ने खुलासा किया कि एक खास सीन को शूट करने के लिए प्रतिदिन 75 लाख रुपये लगे हैं.

फिल्म की क्रिएटिव प्रोसेस और बजट के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने ‘द क्विंट’ को बताया कि, एक खास सीन की कीमत उन्हें तकरीबन इसे बनाने के लिए हर दिन 75 लाख रुपये लगे हैं. कथित तौर पर, यह फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस है जिसे 65 दिनों तक शूट किया गया था, जिसकी लागत प्रति दिन 75 लाख थी. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है.

राजामौली ने द क्विंट को बताया कि, जब उन्हें स्क्रिप्ट लिखने का मौका मिलता है तो वह सबसे ज्यादा खुश होते हैं. उन्होंने कहा, “जब मैं पटकथा लिखता हूं, तो यही वह समय होता है जब मैं सबसे ज्यादा खुश होता हूं. क्योंकि कोई प्रतिबंध नहीं है, कुछ भी नहीं है. यह सिर्फ आपका विचार है जो बहता रहता है.जब मैं कहानी सुना रहा हूं तो मुझे भी खुशी होती है क्योंकि मुझे पूरा यकीन है कि मैं अपने बताने के कौशल से अपने अभिनेताओं को इंप्रेस कर सकता हूं. मैं एक अच्छा कहानीकार हूं, इसलिए मैं उस समय बहुत खुश होता हूं."

जब उनसे पूछा गया कि शूटिंग के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा चिंता किस बात की थी? उन्होंने कहा, “जब हमारे पास ये बड़े यूनिट होते हैं और अगर कुछ गलत होता है, तो हर मिनट में लाखों रुपये खर्च होते हैं. जैसे, उदाहरण के लिए, हम 65 रातों के लिए [आरआरआर में] इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और ऐसे सैकड़ों अभिनेता थे जिन्हें अपनी भूमिका निभाने के लिए विभिन्न देशों से भेजा गया था. और शूटिंग की हर रात की कीमत 75 लाख रुपए है."

गौरतलब है कि, निर्देशक एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म RRR की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. साउथ स्टार्स राम चरण और जूनियर एन टी आर अभिनीत यह फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी. फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से ठीक छह दिन पहले यह अनाउंसमेंट की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें