15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनRasode Mein Kaun Tha फेम कोकिला बेन इस लोकप्रिय सीरियल में लेंगी एंट्री! नाम जान फैंस हो जाएंगे खुश

Rasode Mein Kaun Tha फेम कोकिला बेन इस लोकप्रिय सीरियल में लेंगी एंट्री! नाम जान फैंस हो जाएंगे खुश

साथ निभाना साथिया एक लोकप्रिय शो था और इसके सभी किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. कोकिला बेन के किरदार से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल टीवी पर फिर से वापसी कर रही है.

पॉपुलर सीरियल साथ निभाना साथिया दर्शकों को याद होगा. इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया था. सीरियल का एक किरदार आज भी सबको याद है और वो किरदार है- कोकिला बेन का. कोकिलाबेन का रोल रूपल पटेल ने निभाया था. उनकी दमदार एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी. अब खबर है कि वो स्टार प्लस के नये शो में नजर आएगी. ऐसे में अगर आप सोच रहे है कि वो कहीं अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में, में नजर आएंगी. तो ऐसा नहीं है. कहा जा रहा है कि रूपल एक नए वेंचर के साथ स्टार प्लस पर वापस आएंगी.

रूपल पटेल टीवी पर कर रही फिर से वापसी

साथ निभाना साथिया एक लोकप्रिय शो था और इसके सभी किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. कोकिला बेन के किरदार से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल टीवी पर फिर से वापसी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो स्टार प्लस के नये शो में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि ये नया शो काफी खास होगा. हालांकि सीरियल को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. फैंस को अपडेट जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो से पॉपुलर हुई थी रूपल पटेल

पिछली बार रूपल पटेल साथ निभाना साथिया के प्रीक्वल तेरा मेरा साथ में नजर आई थी. हालांकि इस शो को साथ निभाना साथिया जितनी लोकप्रियता नहीं मिली. वहीं, साल 2020 में सोशल मीडिया पर ‘रसोड़े में कौन था’ का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसपर आम से लेकर कई सेलेब्स ने रील वीडियो बनाया था. वीडियो में खाली कुकर चढ़ाने पर राशि को फटकार लगाती कोकिलाबेन दिखी थी. वीडियो वायरल होने के बाद इसपर काफी मजेदार मीम्स बने थे.

Also Read: Anupama: लीप के बाद अनुपमा संग काम करने पर छोटी अनु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे इसकी आदत डालने…

जानें कौन है रूपल पटेल

रूपल पटेल ने साल 1985 में फिल्म ‘महक’ से डेब्यू किया था. एक्टिंग की दुनिया में उन्हें 35 साल से ज्यादा का समय हो गया है. रूपल ने फिल्ममेकर श्याम बेनेगल के साथ कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वहीं छोटे पर्दे की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में टीवी सीरियल ‘शगुन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. वहीं, रूपल पटेल ने दिल्ली के ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. रूपल के पति भी एक्टर हैं. उनके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है. श्रीकृष्णा’ में राधा कृष्ण भगवान विश्वकर्मा के किरदार में नजर आए थे. सके अलावा वह ‘देवों के देव महादेव’ में नजर आ चुके हैं.उन्होंने ‘अपहरण’ और ‘चक्रव्यूह’ फिल्म में भी काम किया है. ‘ये रिश्ता है प्यार के’ सीरियल में भी वो काम कर चुकी है.

अनुपमा में एंट्री नहीं लेंगी रूपल पटेल

वहीं, रूपल पटेल अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है या गुम है किसी के प्यार में, एंट्री नहीं लेंगी. अनुपमा के ट्रैक की बात करें तो किंजल चाहती है कि अनुपमा उसके साथ उसके घर जाए. तोशू, किंजल के इस फैसले से खुश नहीं है और वो ऐसा नहीं चाहता है. वहीं, अनुज और श्रुति मसाला और चटनी के रेस्तरां में आते हैं और उन्हें आग लगने के बारे में पता चलता है. श्रुति जोशी बेन के बारे में पूछती है और एक लड़का बताता है कि वो बच गई है और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. वहीं, यशदीप को बीजी बताती है कि अनुपमा से उसकी बहू मिलने आई थी, लेकिन उसका बेटा नहीं आया था. यशदीप अपनी मां को अनुपमा के अतीत के बारे में पूछने से मना करता है. अनुपमा तभी आती है और उन्हें बताती है कि उसने सारे टिफिन पैक कर लिए है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस नये किरदार की सीरियल में होगी एंट्री, अरमान-अभीरा की जिंदगी होगी तबाह!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें