1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor alia bhatt wedding reception neetu kapoor says no party video viral slt

Ranbir-Alia Wedding Reception: रणबीर-आलिया नहीं देंगे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, मां नीतू कपूर ने कही ये बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब सभी के मन में सिर्फ एक ख्याल है कि दोनों आखिरकार रिसेप्शन पार्टी कब देंगे. ऐसे में मॉम नीतू कपूर ने साफ किया है कि कोई भी रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Instagram

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. दोनों कपल ने काफी सादगी से एक दूसरे संग सात फेरे लिए. उनकी शादी में उनके दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. रणबीर आलिया शादी के बाद अपना वादा पूरा करते हुए पैपराजी के सामने पोज भी दिया. इस दौरान रणबीर ने अपनी मिसेड को गोद में उठा लिया. अब सभी के मन में सिर्फ एक ख्याल है कि दोनों आखिरकार रिसेप्शन पार्टी कब देंगे.

रणबीर की मां नीतू कपूर ने अब इस राज पर से पर्दा उठाया है. उन्होंने और रिद्धिमा कपूर ने पुष्टि की है कि कोई रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी. जबकि पहले खबरें थी कि दोनों का रिसेप्शन 16 अप्रैल और 17 अप्रैल को होगा. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद कोई रिसेप्शन न हो. मॉम नीतू कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा.

उन्होंने मीडिया को धन्यवाद दिया और उनसे आलिया और रणबीर को आशीर्वाद देने को कहा. उन्होंने कहा, "आप सब खुश रहना और आलिया और रणबीर को खुशियां. उन्हें शुभकामनाएं." उन्होंने कहा कि शादी खत्म होने के बाद से अब सब सो सकते हैं. "हो गया सब कुछ. अभी आप आराम से सो जाओ. जब उनसे रिसेप्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अब कुछ नहीं सब हो चुका है.

रणबीर और आलिया की 'वरमाला सेरेमनी' (Unseen Video Of Varmala ceremony) का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. सामने आए एक वीडियो में, रणबीर को अपने दोस्तों के कंधों पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि आलिया हाथों में एक माला पकड़े हुए है. आलिया के वरमाला डालने से पहले अचानक रणबीर नीचे उतर गए और घुटनों के बल बैठ गए. जिसके बाद आलिया ने उन्हें बड़े ही प्यार से वरमाला पहनाई. रणबीर ने इस दौरान आलिया को लिप पर एक किस भी किया. जिसके बाद सबी दोस्त जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें