1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant shared romantic video with boyfriend netizens says ritesh gaya toh ye aaya dvy

Rakhi Sawant को दोबारा हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी किसी शख्स के साथ दिख रही है. वीडियो देखकर यूजर्स कमेंट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rakhi sawant
rakhi sawant
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. कभी किसी बयान को लेकर तो कभी अपने अजीब लुक को लेकर वो लाइमलाइट में बनी रहती है. ‘ड्रामा क्वीन’ एक बार फिर से सुर्खियों में है औऱ वजह है कि उनका लेटेस्ट वीडियो. वीडियो देखकर यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे है कि उन्हें कहीं दोबारा प्यार मिल गया क्या.

राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी किसी शख्स के साथ दिख रही है. ये वीडियो उन दोनों की कई तसवीरों को मिलाकर बनाया गया है. फोटोज में राखी उस शख्स को किस और गले लगाते नजर आ रही है. वीडियो वायरल होते ही यूजर्स इसपर अपना रिएक्शन दे रहे है.

राखी को नया प्यार मिल गया

एक मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, राखी को नया प्यार मिल गया. एक अन्य यूजर ने लिखा, अब ये नया कौन है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, पहली बार आपको अच्छा बॉयफ्रेंड मिला है आपको प्लीज जाने मत देना इसको. एक अन्य यूजर ने लिखा, रितेश गया तो ये आया. कई यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे है. इसपर संभावना सेठ ने कमेंट करते हुए दिल बनाया है.

राखी सावंत का ये वीडियो आपने देखा?

इससे पहले भी राखी सावंत ने इस शख्स के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, माय स्वीटहर्ट मेरी जान. पैपराजी के पूछे जाने पर राखी ने उसे अपना बॉयफ्रेंड बताया. इस वीडियो पर प्रतीक सहजपाल ने कमेंट में लिखा, क्या बात है. अफसाना खान ने लिखा, बधाई बहन.

रितेश के साथ दिखी थी बिग बॉस में 

गौरतलब है कि बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ एंट्री लिया था. इससे पहले राखी के पति को किसी ने कभी नहीं देखा था और ना ही उनकी कोई तसवीर सामने आई थी. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद दोनों साथ में अक्सर साथ में दिखते थे. कुछ दिनों बाद राखी ने उससे तलाक ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें