1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant on separation with ritesh says pleaded him not to go actress planned to have child in 2022 dvy

'रितेश ने बैग पैक किया और छोड़कर चला गया', राखी सावंत ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मेरी मां रोती रही...

राखी सावंत ने कहा कि, मैं अब भी रितेश से प्यार करती हूं. मैंने उससे सच्चा प्यार किया है. अगर वह वापस आना चाहता है तो मैं उसके लिए करीब एक साल इंतजार करूंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
twitter

Rakhi Sawant Divorce: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपने इंस्टा पोस्ट से फैंस को चौंका दिया. इस पोस्ट में राखी ने अपने पति रितेश से अलग होने की बात कही थी. राखी के पति पहली बार बिग बॉस के जरिए दुनिया के सामने आए थे. इससे पहले रितेश का चेहरा सामने कभी नहीं आया था. अब एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर एक इंटरव्यू में बात की है.

राखी सावंत का छलका दर्द

राखी सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि, मैं अब भी रितेश से प्यार करती हूं. मैंने उससे सच्चा प्यार किया है. अगर वह वापस आना चाहता है तो मैं उसके लिए करीब एक साल इंतजार करूंगी. आगे राखी ने कहा कि, हम रविवार को बहुत सामान्य रूप से उठे. अचानक उसने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मुझसे अलग होना चाहता है क्योंकि उसके कानूनी मुद्दे बहुत ज्यादा हो गए है.

राखी सावंत रितेश संग कर रही थी ये प्लान

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने और रितेश ने 2022 में बेबी प्लानिंग की थी. लेकिन अभी कैसे? एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या आपने उसके बाद उसे फोन करने की कोशिश की? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, हां, मैंने किया. लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया. यहां तक कि मेरी मां ने भी उनके जाने के दौरान उन्हें समझाने की कोशिश की. वह रो रही थी और उससे कह रही थी कि यह जीवन जीने का सही तरीका नहीं है.

'बिग बॉस' के कॉन्ट्रैक्ट में हैं कि...'

क्या 'बिग बॉस 15' के बाद आपको लगा कि वह आपको छोड़ देंगे? राखी सावंत ने कहा, हां. मुझे लगा कि वह मेरे घर में सिर्फ ग्रैंड फिनाले में रहने के लिए रह रहे थे. 'बिग बॉस' के कॉन्ट्रैक्ट में हैं कि 'ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होने पर आपको 2 करोड़ रुपये देने होंगे.' वह मीडिया के सामने मुझे छू नहीं रहा था या मुझे किस नहीं कर रहा था. मैं ही उसे किस कर रही थी. वह एक शर्मीले इंसान हैं, लेकिन उन बातों से जरा ज्यादा लगना लगा था.

राखी ने ऐसे की थी पति से अलग होने की घोषणा

राखी सावंत ने पति रितेश से अलग होने की घोषणा एक पोस्ट में लिखा था. इस पोस्ट में लिखा था, बस इतना कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है. हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को काम करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें