1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant husband ritesh is already married his pictures with wife and children viral slt

पहले से शादीशुदा हैं राखी सावंत के पति रितेश, बीवी और बच्चे के साथ तसवीरें हुई वायरल

राखी सावंत के पति का एक फोटो इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में उनके साथ एक महिला और बच्चा नजर आ रहा हैं. वहीं उनकी पहली पत्नी ने भी कई चौंकाने वाल खुलासे किए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राखी और उनके पति रितेश
राखी और उनके पति रितेश
instagram

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रितेश नाम के एक शख्स के साथ शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. पूरा देश के राखी के पति का चेहरा देखने के लिए बेताब था. राखी अपनी ओर से सिर्फ यही बताती थी कि उनका पति बहुत बड़ा बिजनेसमैन है. जिसके बाद भारी डिमांड पर राखी ने आकिरकार सभी को अपने पति रितेश से रुबरु करवा ही दिया. बिग बॉस 15 में राखी अपने पति रितेश के साथ वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री की थी. रितेश को देखकर फैंस को यकीन नहीं हुआ कि ये रियल रितेश हैं.

यहां तक कि सलमान खान तक ने कह दिया कि राखी क्या सचमुच रितेश तुम्हारा पति है. जिसके बाद से फैंस के मन में भी लगातार यह सवाल उठ रहा था. उन्हें लग रहा था कि लाइमलाइट में रहने के लिए राखी ने नकली पति का सहारा लिया है. अब एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में राखी के पति के साथ एक अन्य महिला और बच्चा दिख रहा है. इस फोटो से साफ पता चल रहा है कि रितेश पहले से ही शादीशुदा है.

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत के पति रितेश कुमार की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया बिहार की पश्चिम चंपारण की रहने वाली है. उन्होंने बॉलीवुडलाइफ से बातकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि साल 2014 में उनकी शादी हुई थी. जिसके बाद पिछले साल उन्हें एक बेटा भी हुआ है. महिला का कहना है कि वह 2017 में अपने पति से अलग हो गई. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि रितेश ने उनको चार घंटे तक बेल्ट से पिटाई की. इस घटना के बाद वह बिहार वापस आ गई और तलाक ले लिया.

स्निग्धा ने कहा कि उसने पहले भी कुछ मौकों पर उसे पीटा था. रितेश ने शादी के समय मेरे परिवार से 25 लाख रुपये से अधिक का दहेज लिया था. उसने शादी के समय दावा किया था कि वह आईआईटी का पूर्व छात्र है, लेकिन उसने झूठ बोला था. महिला का कहना है कि वह बिल्कुल भी अमीर नहीं है. ऐसा लगता है कि जब उनकी शादी हुई तो रितेश सिंह का परिवार औसत मध्यम वर्ग से नीचे था. उन्होंने यह भी कहा कि वह पैसों के लालची है, इसी से राखी सावंत के साथ रिश्ते में हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें