21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Poonam Pandey: कहां है पूनम पांडे की डेड बॉडी? KRK सहित इन स्टार्स ने किया दावा- वो मरी नहीं, जिंदा है

मॉडल, एक्ट्रेस स्टार पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई. उनकी मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. पूरी इंडस्ट्री और उनके फैंस इसपर यकीन नहीं कर पा रहें है. इस बीच केआरके सहित कई स्टार्स ने दावा किया कि वो जिंदा है.

एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके मैनेजर ने फैंस के साथ शेयर किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई. हर कोई उनके निधन की खबर सुनकर हैरान है. उनकी मौत की खबर जानकर उनके दोस्त और को-स्टार दुख व्यक्त कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनके निधन की खबरों के बीच कई सवाल उठ रहे हैं जिसका जवाब फैंस खोज रहे है. फैंस सवाल कर रहे हैं कि उनकी डेड बॉडी कहां है? अभी तक उनके परिवार में से किसी ने कुछ कहा क्यों नहीं. जबकि केआरके ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने पूनम की मौत की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया.

पूनम पांडे जिंदा है…एक्स बॉयफ्रेंड का दावा

पूनम पांडे ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जहां उनके दोस्त और को-स्टार इस खबर पर दुख व्यक्त कर रहे हैं. दूसरी तरफ पूनम पांडे की डेड बॉडी का कुछ अता-पता नहीं है. उनकी मां और बहन का फोन बंद है. जबकि एक्ट्रेस के ड्राइवर ने ‘अमर उजाला’ को बताया है, ‘कल शाम तक वह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में थीं और अचानक कहीं बाहर चली गईं. वहीं, पूनम के कथित एक्स बॉयफ्रेंड बिपिन हेडेकर का कहना है कि पूनम को कुछ नहीं हुआ है.’ एक्ट्रेस के एक दोस्त ने बताया कि वो काफी लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और आज सुबह 7 बजे कानपुर में उनका निधन हो गया.

https://www.instagram.com/p/C21T9Hcoobz/?utm_source=ig_web_copy_link

कमाल आर खान का दावा- पूनम जिंदा है

वहीं, कमाल आर खान ने इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे का एक वीडियो पोस्ट किया है और दावा किया है कि ये सिर्फ दो दिन पहले का वीडियो है. वीडियो में पूनम नजर आ रही है. जिसके बाद एक्टर रोजलिन खान ने पोस्ट पर कमेंट कर बताया कि पूनम की मौत की खबर फेक है. केआरके ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने पूनम की मौत की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया. जबकि कई लोगों ने कहा है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है.

विनीत कक्कड़ बोले- फेक है ये न्यूज

अब, पूनम के लॉक अप को-स्टार विनीत कक्कड़ ने इस खबर को फेक बताया. उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्हें लग रहा है कि यह खबर फर्जी है. साथ ही कहा कि कुछ दिनों में सच्चाई सामने आ जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि उनका फोन नहीं लग रहा है और ऐसा लगता है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि यह खबर सच है. एक्टर ने आगे कहा कि इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से हुई लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं थे. विनीत ने कहा कि उनकी फैमिली इस खबर को कन्फर्म करेंगे, तभी वो इस बात पर यकीन करेंगे.

Also Read: Poonam Pandey: सर्वाइकल कैंसर से नहीं, तो क्या इस वजह से हुई पूनम पांडे की मौत? हुआ नया खुलासा

पूनम पांडे के मैनेजर ने दी जानकारी

पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपडेट शेयर किया था. इस पोस्ट में लिखा है. “यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे उन सभी चीजों के लिए प्यार से याद करते हैं जो हमने साझा की.” इस पोस्ट पर यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मुझे उम्मीद है कि यह एक फर्जी पोस्ट है. एक यूजर ने लिखा, अकाउंट हैक हो गया है क्या. एक यूजर ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आपकी आत्मा को भगवान शांति दें.

Also Read: Poonam Pandey: लॉकडाउन में नियम तोड़ने से लेकर टॉपलेस होने तक,पूनम पांडे ने इन 5 विवादों से बटोरी थी सुर्खियां

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें