1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. panchayat 2 rinki aka sanvikaa parents worried about daughter career they used to send job ads link slt

Panchayat 2 की रिंकी के फ्यूचर को लेकर परेशान थे पैरेंट्स, सक्सेस मिलने से पहले भेजते थे जॉब के लिंक

अमेजन प्राइम की हालिया रिलीज वेब सीरीज पंचायत 2 सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस सीरीज का इमोशनल क्लाइमैक्स दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. अब रिंकी उर्फ सान्विका ने अपने सक्सेस से पहले ही कई बात शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Panchayat Season 2: Saanvika
Panchayat Season 2: Saanvika
Prabhat Khabar Graphics

प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस सीरीज का इमोशनल क्लाइमैक्स दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस सीरीज जितेंद्र कुमार पर केंद्रित है और इसमें नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं. सीरीज के हर कैरेक्टर ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया. इनमें से एक किरदार है प्रधान जी की बेटी रिंकी का, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है.

रिंकी ने अपने कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

पंचायत के पहले सीजन में रिंकी के कैरेक्टर की केवल झलक दिखाई गई थी. सीरीज के लास्ट में बस रिंकी और सचिव जी की मुलाकात पानी की टंकी पर दिखाई गई थी, तभी से फैंस उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक थे. ऐसे में इस महीने की शुरुआत में स्ट्रीमिंग शुरू हुए दूसरे सीजन में ही सांविका को दिखाया गया. जिसके बाद रिंकी नेशनल क्रश बन गई. उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुआ. अब एक्ट्रेस ने अपने सक्सेस से पहले ही कई बात शेयर की है.

रिंकी के पेरेंट्स भजते थे जॉब के लिंक

पंचायत 2 की सफलता के बारे में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, सांविका ने बताया कि उनके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने उनकी एक्टिंग देखकर कैसी प्रतिक्रिया दी. अभिनेत्री ने कहा कि ''शुरू में जब उन्होंने एक्टिंग शुरू किया था, तब उनके माता-पिता उनके करियर को लेकर काफी चितिंत थे. वे मुझे नौकरी के विज्ञापन और रोजगार न्यूज की लिंक भेजते रहते थे और चाहते थे कि मैं इन सब में अप्लाई करूं. शुक्र है कि उन्होंने मुझे शादी करने के लिए नहीं कहा, क्योंकि उन्होंने मुझे करियर बनाने के लिए छूट दी. वे सभी बहुत खुश हैं और अब उन्होंने मुझे जॉब पोस्ट भेजना बंद कर दिया है. मुझे यकीन है कि उन्हें मेरे लिए शादी के प्रस्ताव मिल रहे होंगे, लेकिन मुझे पता है कि वे अभी ये नहीं करेंगे''.

पंचायत 2 को लेकर नर्वस थी रिंकी

पंचायत 2 में सांविका की सफलता की चारो ओर चर्चा है. इससे पहले वह सिर्फ टीवीसी में काम कर चुकी हैं. अपने पहले प्रोजेक्ट में ही नीना गुप्ता और रघुबीर यादव के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं शुरू में बहुत घबराई हुई थी क्योंकि टीवीएफ ने मुझ पर भरोसा दिखाया था. क्या होगा अगर मैं उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर सकी? फिर मुझे नीना जी और रघुबीर सर के साथ परफॉर्म करना था. तो यह मुश्किल था. हालांकि, वे बहुत सहायक थे. वे मेरे परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए क्रिएटिव इनपुट देते थे. उन्होंने मेरे साथ एक परिवार की तरह व्यवहार किया."

ये है पंचायत 2 की कहानी

दीपक कुमार मिश्रा की ओर से निर्देशित पंचायत 2 चंदन कुमार द्वारा लिखी गई है. पंचायत एक इंजीनियरिंग अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर नौकरी की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के फुलेरा नामक एक सुदूर गांव में पंचायत कार्यालय के सचिव बन जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें