25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बजरंगी भाईजान की मुन्नी एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी आगे, महज 21 महीने की उम्र में किया कैमरा फेस

Harshali Malhotra Birthday: बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब काफी खूबसूरत हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी एक पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में आज उनके बर्थडे पर उनके बारे में बहुत कुछ बताएंगे.

Harshali Malhotra Birthday: सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान फेम मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा का आज जन्मदिन हैं. फिल्म की छोटी सी मुन्नी अब पूरे 16 साल की हो चुकी हैं. वह अब क्यूट से ज्यादा खूबसूरत कहलाने लगी हैं. हर्षाली एक्टिंग के अलावा क्लासिकल डांस भी सीखती हैं. आए दिन वह अपने डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. इसके अलावा वह रील भी बनाती हैं, जिसपर मिलियन्स में व्यूज आते हैं. हाल ही में हर्षाली ने हीरामंडी की किरदार आलमजेब के एक गाने में रील बनाई थी. इस रील पर 13 प्लस व्यूज गए थे और कमेंट्स की तो होड़ मच गई.

शूट और डांस क्लास अटेंड करने के बाद भी एकेडमिक्स में हैं आगे

हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फॉलोवर्स है. हर्षाली को उनके फॉलोवर्स काफी प्यार करते हैं. लेकिन कभी-कभी इन्हे भी कई नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ जाता है. दरअसल, उनकी कई कुछ विडियोज पर कुछ लोग लगातार कमेंट कर रहे थे, “पूरे दिन रील बनाती हो तो पड़ती कब हो.” जिसपर हर्षाली ने करारा जवाब देते हुए एक रील पोस्ट की. जिसमें उन्होंने बताया कि शूट और डांस क्लास जाने के बाद भी वह अपने एकेडमिक्स में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. हर्षाली के हाल ही में सीबीएसई बोर्ड से 10वीं की परीक्षाएं दी, जिसमें उनके 83% स्कोर किया है.

https://www.instagram.com/reel/C683WgsoXI5/?igsh=MWE0a3o4NjUydW1oaA==

कैसे बनी हर्षाली से बजरंगी भाईजान की मुन्नी?

हर्षाली से मुन्नी बनने तक के सफर के बारे के बात करते हुए हर्षाली मल्होत्रा की मां काजल मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं एक दिन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मिलने गई. उन्हें हर्षाली से भी मिलवाया. कुछ महीने बाद उनका फोन आया और मुझे अपने ऑफिस में बुलाया. वे हर्षाली की बॉडी लैंग्वेज चेक करना चाहते थे. कुछ दिनों बाद मुझे दोबारा फोन आया। मुकेश सलमान से हर्षाली को मिलवाना चाहते थे. इस मुलाकात के बाद हर्षाली को शाहिदा के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि मुन्नी 5000 बच्चों में से शॉर्टलिस्ट हुई हैं.

एड्स से लेकर सीरियल्स तक में किया है काम

हर्षाली मल्होत्रा ने साल 2015 में कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन उससे पहले हर्षाली कई एड्स और सीरियल्स जैसे कुबूल है, लौट आओ तृषा और सावधान इंडिया में काम कर चुकी हैं.

Also Read जूनियर शॉटगन हैं सोनाक्षी सिन्हा, कभी वजन के लिए हुई ट्रॉल, आज करती है दमदार रोल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें