1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. munawar faruqui reacts to sunil pal accusing him of vulgar comedy says i respect comedy bud

सुनील पाल ने मुनव्वर फारूकी पर लगाया था अश्लील कॉमेडी करने का आरोप, अब 'Lock Up' विनर ने दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत के रियलिटी शो खत्म होने के कुछ दिनों बाद लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बुधवार को अपना पहला इंस्टाग्राम लाइव किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munawar Faruqui
Munawar Faruqui
instagram

कंगना रनौत के रियलिटी शो खत्म होने के कुछ दिनों बाद लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बुधवार को अपना पहला इंस्टाग्राम लाइव किया. लाइव सेशन में लगभग 1.4 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए. प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, मुनव्वर ने अपने को-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की और सुनील पाल के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी.

सुनील पाल के आरोपों पर कही ये बात

कॉमेडियन सुनील पाल ने लॉक अप प्रीमियर में हिस्सा लिया था और मुनव्वर पर अश्लील मजाक करने और परोक्ष रूप से उन्हें 'आतंकवादी' कहने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा था. उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए मुनव्वर ने कहा, “सुनील पाल भाई तो चालू ही हो गए थे, बंद ही नहीं हो रहे थे. क्या भड़के हुए थे मेरे पे. मैं बोला, 'सुनील भाई, मैंने तुम्हारा क्या बड़ा है यार.'

मत कहो कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में हैं

सुनील पाल की उस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए जिसमें उन्होंने मुनव्वर को टैग किया और कॉमेडी को अश्लीलता से बचाने के लिए कहा था, इसपर मुनव्वर ने कहा, “मैं कॉमेडी का उतना ही सम्मान करता हूं और प्यार करता हूं जितना आप करते हैं. कृपया यह मत कहो कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में हैं. आपको अपनी राय का अधिकार है. हम सब मिलकर कॉमेडी को बचा सकते हैं. तुम्हारा तरीका अलग है, मेरा तरीका अलग है. जब आप मंच पर आए तो आपको लगा होगा कि मैं अनादर कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं था. यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि मैंने किया, तो मेरा मतलब यह नहीं था। आपने कहा 'औकात (लायक)' नहीं है मेरी, औकात बना लेंगे."

क्या बिग बॉस में भाग लेना चाहेंगे?

मुनव्वर से यह भी पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस में भाग लेना चाहेंगे? उन्होंने कहा, “मैंने एक रियलिटी शो में अभी 72 दिन आइसोलेशन में बिताए हैं. मैं भविष्य के बारे में नहीं जानता, लेकिन अगर इस समय मुझसे पूछा जाए तो निश्चित रूप से नहीं. लेकिन हो सकता है कि वे मुझे अपने साथ किसी और को लाने का ऑप्शन दें."

पायल के साथ म्यूजिक वीडियो करने के लिए तैयार हैं?

पायल के साथ काम करने के बारे में उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर और क्या वह उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो करने के लिए तैयार होंगे? मुनव्वर ने कहा, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि गाना किस बारे में है, लोग हमें एक कपल के रूप में नहीं देख सकते हैं. लेकिन मैं निश्चित तौर पर उनके साथ काम करना चाहूंगा. वह बहुत मेहनती हैं और हमेशा काम में अपना 100 प्रतिशत देती हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें