1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mandira bedi personal life love story with raj kaushal unknown facts actress bold photo viral on social media bud

मंदिरा बेदी पर्सनल लाईफ में भी हैं बेहद लकी, वो रेड टीशर्ट का किस्‍सा... यहां पढ़ें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandira Bedi Love Story
Mandira Bedi Love Story
instagram

Mandira Bedi Love Story : टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अक्‍सर अपनी बोल्‍ड तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन काफी लोग उनकी पर्सनल लाईफ के बारे में नहीं जानते होंगे. वो अक्‍सर महिला सशक्तिकरण को लेकर मुखर रहती हैं. वहीं वो उन लकी लोगों में से एक है जिन्‍हें अपना सच्‍चा प्‍यार मिला है. मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग शादी की है. यहां जानें उनकी लव स्‍टोरी के बारे में....

ऐसी थी पहली मुलाकात

साल 1996 जब मंदिरा और राज, पहली बार मिले थे. राज, मुकुल आनंद के साथ मुख्य सहायक के रूप में काम कर रहे थे और फिलिप्स 10 नामक एक शो के लिए ऑडिशन में व्यस्त थे. उस समय तक मंदिरा पहले से ही उस समय का सबसे चर्चित सीरियल 'शांति' और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काम कर चुकी थीं. राज ने उसका काम देखा था, लेकिन जब पहली बार उन्‍होंने मंदिरा बेदी को देखा था तो वो रेड एंड व्‍हाइट स्‍ट्रीप्‍ड टीशर्ट और खाकी पैंट में ऑडिशन के लिए आई थीं.

मुलाकातें बढ़ने लगीं...

इसके बाद दोनों की अक्‍सर मुलाकातें होने लगीं. साल 1996 के अंत तक मंदिरा और राज एक रिलेशनशिप में आ गए थे. दोनों पूरी तरह से एकदूसरे के आपोजिट थे. bollywoodshaadis के अनुसार मंदिरा के साथ मुलाकातों के बारे में राज का कहना थी कि उनके साथ तीन मुलाकात के बाद वो समझ गए थे कि उन्‍हें अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है. मंदिरा उनके बारे में कहती है कि वो एक बेहद सुलझे और ईमानदार शख्‍स हैं.

मंदिरा के पेरेंट्स उलझन में थे

राज, मंदिरा से शादी करने का लेकर कंफर्म थे इसलिए उन्‍होंने मंदिरा को अपने पेरेंट्स से मिलवाने में एक सेकंड भी बर्बाद नहीं किया. राज के माता-पिता अपने बेटे की पसंद को पूरा करने के लिए तैयार थे, लेकिन मंदिरा के घर पर इस प्रपोजल को लेकर सबकुछ ठीकठाक नहीं था. मंदिरा के पेरेंट्स अपनी बेटी की शादी एक फिल्म निर्देशक से करने को लेकर थोड़ा उलझन में थे. उन्‍हें मनाने में थोड़ा समय लगा.

सात फेरों के साथ थाम लिया हाथ

इस जोड़ी ने आखिरकार सबकी रजामंदी से 14 फरवरी, 1999 को शादी कर ली. मंदिरा ने जहां इस खास दिन के बेहद सुंदर माथा पटटी के साथ लाल और सुनहरे कलर के लहंगे को चुना था और दूल्हे ने गोल्डन शेरवानी पहनी हुई थी.

वीर कौशल ने पूरी की फैमिली

शादी के 12 साल बाद इनकी जिंदगी में एक और खुशी ने दस्‍तक दी. मंदिरा ने एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया, जिसका नाम वीर कौशल रखा गया. फिलहाल तीनों लाईफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं. मंदिरा कई प्रोजेक्‍ट्स में नजर आ रही हैं और फैमिली के साथ भी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं, जिसका सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें