1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora shares first picture after her accident says she is healing slt

Malaika Arora ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार दिखाया अपना चेहरा, कहा- धीरे-धीरे ठीक हो रही हुं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया है. अब एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
Instagram

Malaika Arora Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों के मुताबिक, एक्सीडेंट में मलाइका के चेहरे पर चोट आई थी, जिसके बाद से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनका चेहरा दिख रहा है.

मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो लगाई. जिसके कैप्शन में लिखा, 'हीलिंग'. एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई फोटो में वह कैप और ब्लैक हॉल्टर नेक टॉप पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह पहले की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

Malaika Arora
Malaika Arora
Instagram

मलाइका ने इससे पहले एक फोटो डाला था, जिसमें वो खिड़की के बाहर देख रही थी. वहीं कैप्शन में लिखा, पिछले कुछ दिनों और सामने आई घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में सोचती हूं तो किसी फिल्म के एक दृश्य की तरह लगता है ना कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था. 'शुक्र इस बात का है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. उन लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की. मेरा परिवार पूरे वक्त मेरे साथ खड़ा रहा.'

इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर यथासंभव सावधानी से मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम, मेरे इंस्टा फैम से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो आपपर उस समय प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करते हैं, जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है.

मलाइका पोस्ट के अंत में लिखती हैं, 'मैं अब ठीक होने की राह पर हूं और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक फाइटर हूं और जल्द वापस लौटूंगी.' बता दें कि 2 अप्रैल की रात एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था और इसके बाद उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल एडमिट कराया गया था. हालांकि इसमें उन्हें कुछ चोट आई थी.

मलाइका का 2 अप्रैल को मुंबई के पास एक कार एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया था. मलाइका को 3 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिया गया था और उनके बॉयफ्रेंड उन्हें वापस घर ले आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें