1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lockupp winner munawar faruqui girlfriend nazila talks about anjali arora said i dont want to comment slt

अंजलि अरोड़ा के बारे में पूछे जाने पर मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला ने इस तरह किया रिएक्ट, बोली-बात करना..

मुनव्वर फारूकी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब नाजिला ने अंजलि अरोड़ा के बारे में बात की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी
Instagram

स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं. शो में दोनों एक साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. दोनों की दोस्ती को फैंस प्यार समझ बैठें, जिसके बाद उनको प्यार से सब मुंजाली कहने लगे. हालांकि शो के बाद में खुलासा हुआ कि अंजलि का एक बॉयफ्रेंड भी है, जिसका नाम आकाश है. मुनव्वर ने भी शो से बाहर आते ही लॉकअप के पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ पहुंचें. उन्होंने कुछ दिनों पहले नाजिला के बर्थडे पर कुछ फोटोज शेयर की. जिसको देखकर लगा कि उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया.

नजिला ने अंजलि को लेकर कही ये बात

नजिला मुनव्वर के साथ अक्सर कई पार्टियों में स्पॉट की जाती है. दोनों की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आती है. नाजिला अक्सर मुनव्वर पर प्यार बरसाती रहती हैं. अब नाजिला से ETimes ने जब अंजलि अरोड़ा के बारे में पूछा, तब उन्होंने कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं इस बातचीत के लिए तैयार नहीं हूं." जब पूछताछ की गई, तो उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खेद है. मैं अभी फ्री नहीं हूं. क्या मैं आपसे बाद में बात कर सकती हूं?"

अंजलि ने नाजिला को किया इग्नोर

सूत्र से ये भी बता चला कि अंजलि अरोड़ा लॉक अप सक्सेस बैश में नाजिला को देखकर काफी खुश नहीं थी. अंजलि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में अंजलि को नाजिला को इग्नोर करते देखा गया. जबकि मुन्नार ने अपने एक इंटरव्यू में अंजलि के साथ अपनी नजदीकियों पर नाजिला का कैसा रिएक्शन था, इसपर बात की.

मुनव्वर ने नाजिला के बारे में किया था खुलासा

मुनव्वर ने कहा, "मुझे पता है कि उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा, क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे और वह चली गई बहुत सारी भावनाओं के माध्यम से, लेकिन अंत में, उसने खेल को समझा और मेरा साथ दिया. सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे मुझ पर पूरा भरोसा था." शो में, मुनव्वर ने शादीशुदा होने के बारे में अपने जीवन का सबसे बड़ा रहस्य भी बताया था. उन्होंने यह भी बताया कि पहली पत्नी से एक बेटा भी है. स्टैंड-अप कॉमेडियन ने बचपन में यौन शोषण के बारे में भी खुलकर बात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें