1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anjali arora reveals boyfriend reaction of her bond with munawar faruqui says possessive hona slt

मुनव्वर संग नजदीकियों पर अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड का ऐसा था रिएक्शन, कहा-पजेसिव होना नॉर्मल बात...

अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के शो में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों की नजदीकियों के काफी किस्से थे. हालांकि अब अंजलि ने खुलासा किया कि मुनव्वर के साथ उनकी क्लोजनेस देख उनके बॉयफ्रेंड का कैसा रिएक्शन था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी
Instagram

स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं. शो में दोनों एक साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. दोनों की दोस्ती को देख फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आ गई थी. फैंस दोनों को प्यार से मुंजाली कहते थे. हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि अंजलि का एक बॉयफ्रेंड है, जिसका नाम आकाश है. वहीं मुनव्वर ने भी शो से बाहर आते ही नाजिला के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. अब एक्ट्रेस ने अपने और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की है.

अंजलि के बॉयफ्रेंड हैं पजेसिव

अंजलि अरोड़ा ने खुलासा किया कि कंगना रनौत की ओर से होस्ट किए गए वेब रियलिटी शो में मुनव्वर के साथ उनके क्लोजनेस को देखकर उनके बॉयफ्रेंड को जलन हुई. हालांकि, उसने कहा कि उसने इसे मैच्योरिटी से संभाला. अंजलि ने कहा कि जो लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला. "यह एक सामान्य बात है, जलन महसूस करना इंसान का स्वभाव है. जब आप किसी से प्यार करते हैं या किसी को पसंद करते हैं और यदि वह व्यक्ति किसी और के साथ संबंध बनाना शुरू कर देता है, तो आप अपने आप को पजेसिव महसूस करते हैं. भले ही वो आपका दोस्त वह क्यू ना हो, आप थोड़ा सा महसूस करने लगते हैं हो.

आकाश को समझदार मानती हैं अंजलि

अंजलि अरोड़ा ने कहा, लॉकअप में मुनव्वर और मैं इतने अच्छे दोस्त थे कि अगर हम में से कोई किसी और को महत्व या समय देना शुरू कर देता तो हमें समस्या होती. अगर मुनव्वर किसी से बात करता था, मुझे बुरा लगता था, अगर मैं किसी से बात करती थी उसे बुरा लगेगा. आकाश और नजीला ऐसे लोग हैं, जो हमारे जीवन से जुड़े हैं. उनके लिए पोजेसिव महसूस करना स्पष्ट है, लेकिन मैं कहूंगा कि वह (आकाश) बहुत समझदार है और यह एक ऐसा गुण है, जिसका मैं सम्मान करती हूं. मैं आकाश की बहुत सम्मान करती हूं कि उसे मुझे इस बारे में एक सवाल तक नहीं पूछा.

अंजलि अपने रिश्ते को लेकर थी क्लियर

अंजलि ने कहा कि लॉकअप से बाहर निकलने के बाद मुनव्वर के साथ उसके बंधन के कारण उसे किसी को कुछ भी क्लियर करने की जरुरत नहीं थी. "नाहीं, मुनव्वर के साथ मेरे रिश्ते का बाहरी दुनिया में कोई प्रभाव पड़ा. बाहरी दुनिया में मेरे लोग मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और वे बहुत समझदार हैं. वे मेरे स्वभाव को जानते हैं और मैंने कुछ चीजें क्यों की होंगी या क्यों नहीं की होंगी. मैं किसी के बारे में क्या सोचती हैं, वे इसे बहुत अच्छी तरह समझते हैं. जिस तरह मैं अपने वास्तविक जीवन में थी, वैसे ही मैं लॉकअप जेल में थी. मुझे किसी को भी बहार आके सफाई देने की जरुरत नहीं हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें