1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp winner munawar faruqui talks about his son says i always want to be there for him slt

Munawar Faruqui Son: हमेशा अपने बेटे के साथ रहना चाहते हैं मुनव्वर फारूकी, कहा- उसे अच्छा इंसान बनते...

स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो 'लॉक अप' जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए है. अब मुनव्वर ने अपने बेटे को लेकर कई सारी बातें की है. उन्होंने कहा कि वह उसके साथ हमेशा साथ रहना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawar Faruqui Son
Munawar Faruqui Son
Instagram

स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो 'लॉक अप' जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए है. उन्होंने शो से निकलते ही अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से सभी को मिलवाया था. हाल ही में उन्होंने नाजिला के बर्थडे पर अपना रिश्ता ऑफिशियल भी कर दिया. उनके फैंस दोनों की जोड़ी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. हालांकि बता दें कि लॉकअप में कंगना रनौत ने खुलासा किया था कि मुनव्वर फारुकी पहले से ही शादीशुदा हैं और दोनों का एक बेटा भी है. अब कॉमेडियन ने अपने बेटे को लेकर बात की है.

मुनव्वर ने बेटे को लेकर कही ये बात

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपनी पहली शादी, अपने बेटे, अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर ETimes के साथ बातचीत की है. मुनव्वर ने कहा कि वह शो में अपने अतीत के बारे में बोलने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि वह किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करनी होगी और यह अब और व्यक्तिगत नहीं है. है कुछ जिंदगी के पुराने किस्से, लेकिन आगे बढ़ना है जिंदगी का नाम."

बेटे को अच्छा इंसान बनाना चाहते हैं मुनव्वर

मुनव्वर ने कहा कि वह जल्द ही अपने बेटे से मिलेंगे और वह उसे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्हें यह कहते हुए सुना गया था, "मैं हमेशा उसे एक बेहतर जीवन देने के बारे में सोचता हूं और उसे अपने सभी सपनों को प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए. मैं चाहता हूं कि वह एक अच्छा इंसान और एक बेहतर इंसान बने. मैं यह भी चाहता हूं कि उसके करीबी लोग भी हों. सुरक्षित रहें और उसे एक अच्छा इंसान बनना चाहिए. मैं उससे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता हूं... मैं उसे दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता हूं. मैं हमेशा उसके लिए रहना चाहता हूं."

नाजिला को लेकर ये बोले मुनव्वर

मुनव्वर को अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ लॉक अप के सक्सेस बैश में देखा गया, जिसे एकता कपूर ने होस्ट किया था. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. मुनव्वर और नजीला एक-दूसरे को एक साल से जानते हैं और कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने शो के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में न बोलने के पीछे की वजह का खुलासा किया. मुनव्वर ने कहा, "घर के अंदर की स्थिति नाजिला के बारे में बात करने के लिए ठीक नहीं थी. चूंकि मैं शो के अंदर था और वह बाहर थी और मैं उस समय उसके साथ बाहरी दुनिया में नहीं था, इसलिए मैंने उसकी पहचान उजागर करने से परहेज किया. "

खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर बोले मुनव्वर

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से जब रोहित शेट्टी के एडवेंचर बेस्ड खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह रियलिटी शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं या नहीं क्योंकि चीजें अभी भी प्रक्रिया में हैं. आपको बता दें कि मुनव्वर ने अपनी सूझबूझ से कंगना रनौत के लॉकअप की ट्रॉफी को मुनव्वर ने अपने नाम कर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें