1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp winner munawar faruqui celebrates girlfriend nazila birthday with roses poses in romantic selfie mirror slt

Munawar Faruqui ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया गर्लफ्रेंड का बर्थडे, गुलाब-केक से नाजिला को किया खुश,PHOTOS

लॉकअप विनर मुनव्वर फारुकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला का बर्थडे बड़े ही रोमाटिंक अंदाज में सेलिब्रेट किया. मुनव्वर नाजिला के लिए खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता और केक लेकर आए. इस दौरान दोनों ट्यूनिंग करते दिखाई दिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawar Faruqui Girlfriend
Munawar Faruqui Girlfriend
Instagram

लॉक अप विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन-दिनों नाजिला सीताशी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है. लॉकअप की ग्रैंड पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड को स्पॉट किया गया था. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. दोनों इस दौरान काफी कोजी हो रहे थे. अब मुनव्वर फारूकी ने रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

नाजिला सीताशी ने अपने बर्थडे की फोटो की शेयर

नाजिला सीताशी ने अपने बर्थडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन फोटोज में मुनव्वर और नाजिल मिरर सेल्फी में एक दूसरे के साथ पोज दे रहे हैं. फोटो में मुनव्वर ने नाजिला को गले लगा रखा है. वहीं एक और फोटो में यूट्यूबर ने गर्लफ्रेंड का हाथ थाम रखा है. यहीं नहीं मुनव्वर ने मॉडल को खुश करने के लिए गुलाब का गुलदस्ता और एक प्यारा सा केक भी मंगवाया है.

नाजिला के साथ रोमांटिक हुए मुनव्वर

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए नाजिला ने लिखा, "एक में दो समारोह". ये कैप्शन इशारा कर रहा है कि नाजिला ने अपना जन्मदिन और मुनव्वर ने विजेता होने का जश्न एक साथ मनाया. आपको बता दें कि नजिला सीताशी एक गुजराती मॉडल हैं, जो मस्कट की रहने वाली हैं.

फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

दोनों कपल इस दौरान ट्यूनिंग करते दिखाई दिए. मुनव्वर ने जहां पिंक टी-शर्ट और ब्लू जीन्स डाली थी. वहीं नाजिका ने पिंक टी-शर्ट के साथ शॉट्स कैरी किया हुआ था. दोनों की कमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. मुनव्वर उन्हें प्यार से बब्बी कहकर बुलाती है. नाजिका की इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''हैपी बर्थडे भाभी..आपकी और मुनव्वर की जोड़ी कमाल की है''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''ये सेलिब्रेशन लॉकअप जीतने के लिए और बर्थडे के लिए''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''उफ्फ्फ उफ्फ्फ्फ...अंत में भाई ने डिनर कर लिया''.

नाजिला और मुनव्वर का रिलेशनशिप

मुनव्वर फारूकी ने बीते दिनों अपने इंस्टा स्टोरी में एक नाजिला के साथ तसवीर शेयर की. मुनव्वर उस लड़की को पीछे से हग किए हुए है और दिलजीत दोसांझ का गाना लवर लगाया है. हालांकि ये मिरर सेल्फी है और इसमें मुनव्वर ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है. पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था.

अंजलि अरोड़ा के साथ थी क्लोजनेस

मुनव्वर ने लॉक अप में साथी प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ जमकर सुर्खियां बटौरी थी. स्टैंड-अप कॉमेडियन और उनके रिलेशनशिप की खूब चर्चा थी. जिसके बाद दोनों के फैंस ने उन्हे खास नाम भी दिया. हालांकि बाद में क्लियर किया गया कि दोनों के बाहर कोई न कोई साथी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें