1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp winner munawar faruqui shares photo with unknown girl fans ask who is she dvy

Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा नहीं इस लड़की के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,फैंस बोले-कौन है?

मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक अननॉउन लड़की के साथ तसवीर शेयर की है. मुनव्वर उस लड़की को पीछे से हग किए हुए ह. तसवीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawar Faruqui
Munawar Faruqui
instagram

कंगना रनौत के शो लॉक अप के पहले सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बने. मुनव्वर ने शुरू से ही अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया था. शो में उनकी और अंजलि अरोड़ी की लव स्टोरी जो बनी, वो अब खत्म हो चुकी है. शो के खत्म होने के एक दिन बाद ही मुनव्वर ने एक लड़की के साथ तसवीर शेयर की है. हालांकि ये लड़की कौन है, इसके बारे में स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कुछ नहीं बताया.

मुनव्वर फारूकी ने शेयर की फोटो

मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक अननॉउन लड़की के साथ तसवीर शेयर की है. मुनव्वर उस लड़की को पीछे से हग किए हुए है और दिलजीत दोसांझ का गाना लवर लगाया है. हालांकि ये मिरर सेल्फी है और इसमें मुनव्वर ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है. पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा.

Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा नहीं इस लड़की के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो,फैंस बोले-कौन है?
instagram

फैंस ने कमेंट में पूछा कि वो कौन है

गौरतलब है कि लॉक अप में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा काफी क्लोज थे. शो में अंजलि ने उससे अपने प्यार का इजहार किया था और आई लव यू कहा था. दोनों की लव स्टोरी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. फैंस ने उन्हें Munjali नाम भी दिय था. ऐसे में मुनव्वर की तसवीर उस लड़की के साथ देखकर फैंस ने कमेंट में पूछा कि वो कौन है.

मुनव्वर ट्राफी के साथ 

फिलहाल ये कौन लड़की है और इसका क्या रिश्ता है मुनव्वर फारूकी के साथ, ये तो सिर्फ वो ही बता सकते है. बता दें कि रियलिटी शो लॉक अप में जीतने के बाद वो अपने डोंगरी पहुंचे. इस दौरान वहां के लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया. मुनव्वर अपनी बीएमडब्ल्यू से अपनी ट्राफी लोगों को दिखाते नजर आए. लोगों ने उनके साथ तसवीरें क्लिक करवाई.

मुनव्वर ने फैंस को कहा धन्यवाद

डोंगरी के बाद मुनव्वर फारूकी लॉक अप की सक्सेस पार्टी में भी नजर आए. ब्लैक शर्ट, ब्लैक शूज और ब्लू जींस में वो काफी स्मार्ट लगे. शो में अपनी जीत के बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने ईटाइम्स टीवी को बताया, "मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैंने कड़ी मेहनत की और मैंने ट्रॉफी जीती. यह मेरे प्रशंसकों का आशीर्वाद भी है जिसने मुझे ट्रॉफी जीतने में मदद की."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें