16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरLock Upp: कंगना रनौत के शो में मुनव्वर फारूकी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया- मां ने पी लिया...

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में मुनव्वर फारूकी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया- मां ने पी लिया था एसिड

लॉकअप के रविवार के जजमेंट डे एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां से जुड़ा एक सीक्रेट सबको बताया. मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने एसिड पी लिया था और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी.

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से जुड़ा एक सच सबके सामने आया था. मुनव्वर ने बताया था कि वो शादीशुदा है और उनका एक बेटा है. अब एक और राज उन्होंने बताया है जिसे सुनकर कंगना इमोशनल हो गई. मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने एसिड पी लिया था और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी.

लॉकअप के रविवार के जजमेंट डे एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां से जुड़ा एक सीक्रेट सबको बताया. मुनव्वर ने बताया कि, 2007 की जनवरी की बात है. सुबह करीब 7 बजे मेरी दादी ने मुझे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है. हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ेगा. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो वे मेरी मां को इमरजेंसी वार्ड से बाहर ला रहे थे.

https://www.instagram.com/p/CccNAyUuumQ/

मुनव्वर फारूकी ने आगे बताया कि, वो चिल्ला रही थी और मैं उनका हाथ पकड़ रहा था. एक वक्त ऐसा भी आया जब…डॉक्टरों ने आपस में बात की और मुझे उनका हाथ छोड़ने को कहा. मैं अभी भी इसे जाने नहीं दे पा रहा. आगे मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनका पूरा परिवार खड़ा था और देखता रहा लेकिन किसी ने नहीं बताया कि क्या हुआ. उन्हें बाद में पता चला कि उसकी मां ने तेजाब पी लिया था.

Also Read: Lock Upp:Munawar Faruqui हैं शादीशुदा? कंगना रनौत के शो पर हुआ बड़ा खुलासा,अंजलि अरोड़ा ने दिया रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी ने बताया कि, शादीशुदा जिंदगी के 22 साल तक उसकी मां खुश नहीं थी. अपने पूरे जीवन में मैंने माता-पिता के बीच झगड़े होते ही देखा है. उसकी बातें सुनकर सारे कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए थे. साथ ही कंगना रनौत भी काफी भावुक हो गई थी.

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी के बारे में कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने खुलासा किया था कि वो पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. इसपर बात करते हुए मुनव्वर ने कहा कि ये मामला अभी कोर्ट में है और इसपर उन्हें कोई बात नहीं करनी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें