1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp poonam pandey talks about husband sam bombay says he locked me in bedroom and beat me dvy

Poonam Pandey ने पति सैम बॉम्बे को लेकर किया खुलासा - 'मुझे बेडरूम में बंद करके रखता था...'

शो लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में पूनम पांडे ( Poonam Pandey) ने बताया कि 'यह जेल, खाना, मेरी नींद, यह मेरे लिए लग्जरी है. क्योंकि मैं 4 साल तक रिलेशनशिप में रही और अपने जीवन के उन चार सालों में मैं सो नहीं पाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Poonam Pandey
Poonam Pandey
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने (Poonam Pandey) अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से बताए. पूनम ने इस दौरान अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर भी खुलासा किया था कि वो उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव करता था. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने शो पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

'यह जेल, खाना, मेरी नींद...'

शो लॉक अप में पिछले दिनों पूनम पांडे ने बताया था कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा था कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था. लेटेस्ट एपिसोड में नशा एक्ट्रेस ने बताया कि 'यह जेल, खाना, मेरी नींद, यह मेरे लिए लग्जरी है, क्योंकि मैं 4 साल तक रिलेशनशिप में रही और अपने जीवन के उन चार सालों में मैं सो नहीं पाई.

'मुझे खुद को मार लेना चाहिए...'

पूनम पांडे ने आगे बताया कि, मैं कई दिनों तक खाना नहीं खाती थी. मुझे पीटा गया और बेडरूम में बंद कर दिया जाता. मेरा फोन मेरा फोन टूट गया था इसलिए मैं कोई कॉल नहीं कर सकती थी. अगली बार मुझे बस यही लगता कि मुझे खुद को मार लेना चाहिए. मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की है. कुत्ते की तरह मारते है ना, कुत्ते की तरह वो मारता था.

पीटे जाने के लिए ट्रोल किया गया

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा, मेरे चोटिल चेहरे की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई औऱ उन्हें पीटे जाने के लिए ट्रोल किया गया. नशा एक्ट्रेस कहती है, उस समय मुझे लगने लगा था कि मैं बहुत कमजोर हूं. मैं पूनम पांडे नहीं हूं. मेरा बहुत मजा आया, बहुत बड़ा मजाक. मैं अपने घर पर ही मानसिक और शारीरिक शोषण से गुज़री. मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मैं जिंदा हूं. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं बाहर हूं यह और मैं यहां आपलोगों के साथ बैठी हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें