1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp kangana ranaut asked question from anjali arora says why she has 10 million followers dvy

Lock Upp: कंगना रनौत को इस वजह से हुई अंजलि अरोड़ा से जलन? सबके सामने पूछ लिया ऐसा सवाल, फिर...

'लॉकअप' का वीडियो एमएक्स प्लेयर ने शेयर किया है. इसमें कंगना रनौत अंजलि अरोड़ा से पूछती है, वह समझ नहीं पाती हैं कि उनके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp
Lock Upp
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के लेटेस्ट एपिसोड के कुछ वीडियो आए है. वीडियो में कंगना कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिख रही है. दरअसल, एक्ट्रेस 'जजमेंट डे' पर कंटेस्टेंट्स को उनके बिहेवियर और उनकी हरकतों के लिए डांटती है. तो दूसरी तरफ कई कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी करती है. लेकिन एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अंजलि अरोड़ा से एक सवाल पूछती नजर आ रही है.

कंगना का अंजलि से सवाल

'लॉकअप' का वीडियो एमएक्स प्लेयर ने शेयर किया है. इसमें कंगना रनौत अंजलि अरोड़ा से पूछती है, वह समझ नहीं पाती हैं कि उनके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं? ये सुनकर अंजलि सहित कंगना और सारे कंटेस्टेंट्स भी हंसने लगते है. जिसके बाद वो कहती है, मुझे जस्टिफाई करो की मैं आपको फॉलो क्यों करूं.

10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स अंजलि के

जिसके बाद अंजलि अरोड़ा, कृति सेनन के पॉपुलर गाने 'सुंदरी सॉन्ग' पर जबरदस्त डांस किया. उनके डांस मूव्स देखने लायक है. उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. सारे घरवालों ने भी उनका डांस काफी एंजॉय किया. बता दें कि अंजलि के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स काफी है. उन्हें इंस्टा पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है, जबकि कंगना रनौत को 7.9 मिलियन लोग इंस्टा पर फॉलो करते है.

जानें कौन है अंजली अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है और उनका जन्म दिल्ली में हुआ है. उनके हर वीडियो पर लाखों लाइक्स होते है. अंजलि पॉपुलर गाने और डायलॉग पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती है. वो कुछ हरियाणवी और पंजाबी गानों में भी काम कर चुकी है. इसके पोस्टर भी उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया था.

पूनम पांडे का ट्रोलर्स को जवाब

वहीं, शो के दौरान पूनम पांडे ने कई चौंकने वाले खुलासे किए थे. पूनम ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था. पूनम ने कहा था कि, 60 मिलियन इंप्रेशन, 200 मिलियन एक महीने में ऐसे तो नहीं आते ना. ये छिपे हुए फॉलोअर्स कौन है. ये लोग रात में मेरे वीडियो देखते है और सुबह जब वो उठते है तो मुझे ट्रोल और मेरे पर कमेंट करना शुरू कर देते है. मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म कौन है, वो या मैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें