1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert preeta fails mahira sherlyn new plan rakhi give gift to preeta for pahli rasoi upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा और शर्लिन की नई चाल हुई बेकार, प्रीता को पहली रसोई के बदले मिला ये तोहफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Spoiler Alert
Kundali Bhagya Spoiler Alert
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि प्रीता लूथरा हाउस में सबके लिए गाजर का हलवा बनाती है. सारे घरवालों को उसके हाथ से बना मीठा बहुत पसन्द आता है. वहीं माहिरा भी प्रीता को देखकर सबके लिए मीठा बनाती है.

शर्लिन सरला का फोन का बहाना बताकर प्रीता को रसोई से बाहर भेज देती है. जिसके बाद वो उसके गाजर के हलवे में लाल मिर्च मिला देती है. लेकिन जब प्रीता सबको खाने के लिए हलवा देती है, तो सब उसकी खूब तारीफ करते है. वहीं वो करण से भी गाजर का हलवा खाने के लिए कहती है.

करण और करीना बुआ हलवा खाने से मना कर देंगी, ये सुनकर प्रीता को काफी बुरा लगेगा. इसपर माहिरा सोचेंगी कि अगर सारे घरवाले हलवा नहीं खायेंगे तो प्रीता द्वारा बनाये गए हलवे की बुराई कैसी होगी. इसपर वो सबसे हलवा खाने के लिए कहेंगी. राखी भी सबसे हलवा खाने के लिए कहती है. जिसके बाद सब राखी की बात मान जाएंगे. लेकिन करण सिर्फ माहिरा का हलवा खाने के लिए तैयार होता है.

करण जैसे ही माहिरा का हलवा खायेगा उसकी हालत खराब हो जाएंगी. उधर प्रीता के हलवे की तारीफ सारे घरवाले करेंगे. वहीं, शर्लिन औऱ माहिरा ये सोचकर परेशान होगी कि आखिर जब उन्होंने हलवे में लाल मिर्च मिलाया था तो घरवालों को हलवा कैसे पसन्द आया. राखी और दादी प्रीता के रसोई से खुश होकर उसे नेग भी देगी, ये देखकर माहिरा बहुत चिढ़ जाती है.

जिसके बाद प्रीता माहिरा और शर्लिन को बतायेंगी कि उसने कैसे उन दोनों का प्लान फेल किया और अपने हलवे का राज खोलेंगी. प्रीता ये भी कहती है दोनों से कि वो इतनी आसानी से उसे और करण को अलग नहीं कर सकती. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें