1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira poisons preeta food sherlyn fails mahira plan rakhi upset upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा ने प्रीता को जान से मारने के लिए उठाया ये खतरनाक कदम, जानकर शर्लिन हुई हैरान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. माहिरा एक बार फिर से अपने प्लान में फेल हो जाती है. हालांकि वो पूरी कोशिश करती है कि करण उसका करवा चौथ का व्रत पूरा करवा दें. लेकिन वो सफल नहीं हो पाती.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा करण प्रीता को अपने हाथ से खाना खिलाता है और कहता है कि तुमने मेरे लिए व्रत रखा, मुझे अच्छा लगा. दोनों इस दौरान रोमांटिक बातें करते है और करण कहता है कि मेरे रहते हुए तुम्हें कोई दर्द छू नहीं सकता है. इधर माहिरा प्रीता के लिए नया प्लान बनाती है.

राखी प्रीता के लिए एक डिश बनाती है, जिसमें माहिरा जहर डाल देती है. माहिरा राखी को डिश देकर प्रीता को देने के लिए कहती है. शर्लिन उससे जहर के बारे में पूछती है. माहिरा उसे सबकुछ बताती है और कहती है कि आज वो डिश खाकर प्रीता का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. उसके जाने के बाद वो करण को अपना बना लेगी.

माहिरा कहती है प्रीता की मौत का जिम्मेदार राखी होगी क्योंकि उन्होंने ही ये डिश बनाई है. इधर शर्लिन माहिरा का प्लान फेल कर देती है और राखी को धक्का देकर सारा डिश नीचे गिरा देती है. ये देखकर माहिरा नाराज हो जाती है और शर्लिन को खूब बुरा- भला कहती है और उसपर हाथ उठा देती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि माहिरा प्रीता को जीतने नहीं दे सकती, इसलिए वह नया प्‍लान करती है. माहिरा उस समय बेहोश हो जाती है जब करण प्रीता का उपवास तोड़ने वाला होता है. करण तुरंत माहिरा को संभालने दौड़ता है और उसे अपनी गोद में ले लेता है. इधर प्रीता करण का इंतजार करती है, वहीं माहिरा पानी पिलाने का इंतजार करती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें