1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira blackmail preeta over committing suicide again sherlyn mahira new plan upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा ने प्रीता को इस बात को लेकर किया ब्लैकमेल, करण को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. माहिरा फिर से लूथरा हाउस वापस आ चुकी है. करण और प्रीता की जिंदगी में माहिरा अब नया जहर घोलना चाहती है ताकि दोनों अलग हो जाए. प्रीता माहिरा के हर प्लान को फेल करने की भरपूर कोशिश करती नजर आएगी.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता माहिरा के हाथ पर बंधी पट्टी खोल देगी और उससे कहेगी कि तुमने सुसाइड जैसी चीज को गंदा मजाक बना दिया है. तुम्हारा ये करण के लिए प्यार नहीं उसे पाने के लिए फितूर है. प्रीता उससे कहती है कि तुमने सुसाइड किया ही नहीं था, बस हाथ में एक खरोंच मारा था.

प्रीता माहिरा को चेतावनी देते हुए कहती है कि वो घरवालों को बता देगी. इसपर माहिरा कहती है कि अगर तुमने ऐसा किया तो तुम बहुत पछताओगी. उधर प्रीता सोचती है कि अगर उसने माहिरा का सच सबको बताया तो कोई उसकी बात का यकीन नहीं करेगा. अगर माहिरा ने फिर सच में अपनी जान ले ली तो इसका दोष उसपर आ जाएगा.

माहिरा और प्रीता बात करते रहते है तभी शर्लिन आ जाती है. प्रीता कहती है कि तुम दोनों का सच में सारे घरवालों के सामने लाकर रहूंगी. माहिरा प्रीता से कहती है करण तुमसे प्यार नहीं करता है, बस तुम्हें वो अपना दोस्त मानता है. ये सुनकर प्रीता वहां से चली जाती है. शर्लिन माहिरा से कहती है कि कुछ ऐसा करो कि करण प्रीता को इस घर से निकाल दें.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता का मंगलसूत्र करण के कोट में फंसकर टूट जाता है. उसका सिंदूर का डिब्बा भी हाथ से छूटकर नीचे गिर जाता है, जिससे वो बेहद परेशान हो जाती है. उधर शर्लिन अपनी मां से बात करती होती है, जिसमें उसे पंडितजी बताते है कि तुम्हारे घर में एक बुरा साया घुस आया है, जो उसके घर को बर्बाद करने वाला है. इसपर शर्लिन सोचती है कि माहिरा तो इस घर में आ चुकी है लेकिन वो तो प्रीता को बर्बाद करने वाली है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें