1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert dadi tries to take her life mahira preeta fight karan calms an apologetic sarla upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : दादी ने इस वजह से ली अपनी जान लेने की कोशिश, माहिरा और प्रीता से नाराज हुआ करण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि माहिरा के लूथरा हाउस में आने से प्रीता खुश नहीं है. करण ने माहिरा को अपनी दोस्ती के वास्ते घर में फिर से रहने की इजाजत दी है. लेकिन माहिरा प्रीता और करण को अलग करने के लिए लगातार नये प्लान बना रही है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा और प्रीता के झगड़े से परेशान होकर दादी अपने ऊपर माटी का तेल डाल लेती है और कहती है मुझे ये सब नहीं देखना. करण ये झगड़ा रोकता है और दादी को वहां से लेकर जाता है. सरला प्रीता से नाराज होती है कि उसने उसे माहिरा के करवा चौथ वाली बात नहीं बताई.

इधर माहिरा रमोना से कहती है कि अगर आज दादी से इतना ड्रामा नहीं किया होता तो वो सरला को उसकी औकात दिखा देती. रमोना माहिरा को समझाती है कि तुम करवा चौथ जरूर रखना और भूखे रहने का पूरा फायदा उठाना. माहिरा कहती है मैं प्रीता से करण को छीन लूंगी और उसे अच्छा सबक सिखाउंगी.

शर्लिन और माहिरा प्रीता का करवा चौथ खराब करने का पूरा प्लान बनाती है. इधर सरला दादी से आकर माफी मांगती है और कहती है आपने मेरी वजह से ऐसा क्यूं किया. अगर आपको कुछ हो जाता तो में क्या करती. इतना बोलकर सरला रोने लगती है और उन्हें रोता देख करण उसे संभालता है. करण सरला से कहता है कि गलती आपकी नहीं थी औऱ ये बात आपका दामाद कह रहा है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि माहिरा रमोना को सारे घर वालों से माफी मांगने के लिए कहती है, जिसके बाद सारे घर वाले माफ कर देते है. रमोना कहती है माहिरा ने करण के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है इसलिए वो उसके लिए लड्डू लेकर आई है. ये देखकर सरला उसपर काफी नाराज हो जाती है और उससे कहती है कि माहिरा को करवा चौथ रखने का कोई हक नहीं है.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें